अरशद वारसी पर आखिर क्यों भड़के बोनी कपूर?

अरशद वारसी पर आखिर क्यों भड़के बोनी कपूर?
Share:

जाने माने मशहूर एक्टर अरशद वारसी और बोनी कपूर के बीच हाल ही में एक विवाद सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। विवाद की शुरुआत तब हुई जब अरशद वारसी ने दावा किया कि उन्होंने 1993 की फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' के एक गाने के कोरियोग्राफिंग का काम किया था। अरशद का कहना है कि इस काम के लिए उन्हें 1 लाख रुपये की राशि तय की गई थी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने केवल 75 हजार रुपये का भुगतान किया और 25 हजार रुपये बाकी रह गए।

अरशद के इस दावे पर बोनी कपूर ने पलटवार किया है। बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, “जब मैंने अरशद का बयान पढ़ा तो मुझे हंसी आ गई। यह शूट 1992 में हुआ था और अब वह इसके बारे में बात कर रहे हैं। उस समय अरशद एक स्टार नहीं थे, और ऐसे में उन्हें इतनी बड़ी रकम देना मुश्किल था। गाने के डायरेक्टर पंकज पराशर थे। इस गाने को दो भागों में शूट किया जाना था और हमें अनुमान था कि इसे चार दिन लगेंगे, लेकिन पंकज ने इसे केवल तीन दिनों में पूरा कर दिया। उस समय एक दिन के लिए 25 हजार रुपये दिए गए थे। गाना तीन दिन में शूट हुआ, इसलिए अरशद को 75 हजार रुपये मिले।”

बोनी कपूर ने आगे कहा, “अरशद और मैंने एक टीवी शो में साथ काम किया था, जिसमें फराह खान और मलाइका अरोड़ा भी शामिल थीं। लेकिन उस समय अरशद ने मुझसे इस मुद्दे को लेकर कोई बात नहीं की। अब अचानक वह इस बारे में बात कर रहे हैं, जिससे लगता है कि उन्हें मीडिया का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश है।”

यह विवाद तब और बढ़ गया जब अरशद वारसी के आरोपों और बोनी कपूर के जवाब के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के बयान तेजी से फैल गए। इस विवाद ने न केवल फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा को जन्म दिया है, बल्कि अरशद और बोनी कपूर के बीच के संबंधों को भी लेकर सवाल उठाए हैं।

युवराज सिंह की बायोपिक में ये 2 मशहूर एक्टर आ सकते है नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

ओरी का एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर ने किया 'लॉन्च'

स्त्री के पहले पार्ट में था शाहरुख खान से कनेक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -