आखिर फरहान क्यों शादी के दो दिन बाद ही लेने पहुंच गए थे ये चीज

आखिर फरहान क्यों शादी के दो दिन बाद ही लेने पहुंच गए थे ये चीज
Share:

फरहान अख्तर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता में से एक कहे जाते है, उन्होंने अपनी एक्टिंग, निर्देशन और लेखन से साबित किया है कि वे टेलेंट के धनी हैं। उनके व्यक्तिगत जीवन की बात करें, तो फरहान ने 2000 में हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से शादी की थी, लेकिन 16 साल बाद उनका तलाक हो गया। इस जोड़ी की दो बेटियां, अकीरा और शाक्य हैं। तलाक के बाद, फरहान ने अभिनेत्री और मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरू किया और कुछ सालों बाद दोनों ने शादी कर ली।

कपल्स थेरेपी: शादी से पहले और बाद में भी ली मदद: हाल ही में, फरहान और शिबानी ने रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में अपनी रिलेशनशिप से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि शादी से पहले ही उन्होंने कपल्स थेरेपी लेना शुरू कर दिया था, ताकि वे एक-दूसरे को बेहतर समझ सकें। शिबानी ने कहा, "हमने सगाई से लगभग छह महीने पहले कपल्स थेरेपी शुरू की थी। यह इसलिए नहीं था कि हमें कोई समस्या थी, बल्कि हमें लगा कि यह हमारे रिश्ते के लिए एक स्मार्ट कदम है।"

शादी के बाद भी थेरेपी जारी: सबसे खास बात यह है कि शादी के दो दिन बाद भी उन्होंने कपल्स थेरेपी की अपॉइंटमेंट ली थी। शिबानी ने मजाक में कहा, "हमारी शादी सोमवार को हुई थी और बुधवार को हम थेरेपिस्ट के पास थे। थेरेपिस्ट भी हैरान थे और पूछा कि 'आप लोग यहां क्यों आए हैं? आपने तो अभी 24 घंटे पहले ही शादी की है।'"

थेरेपी को जरूरी क्यों मानते हैं फरहान और शिबानी: शिबानी ने आगे बताया कि कपल्स थेरेपी को वो जिम जाने जैसा मानती हैं, जिसे रेगुलर करना पड़ता है। उन्होंने कहा, "कई बार हम थेरेपिस्ट के पास जाते हैं और हमारे पास कहने के लिए कुछ नहीं होता, लेकिन कुछ दिन ऐसे होते हैं जब हमें नॉर्मल से ज्यादा टाइम की जरूरत होती है।"

झगड़े सुलझाने के लिए थेरेपी का इंतजार: शिबानी ने यह भी बताया कि जब भी उनके बीच कोई बहस होती है, तो वे बुधवार का इंतजार करते हैं, जब उनका थेरेपी सेशन होता है। वह कहती हैं, "मैं चाहती हूं कि घर पर ही सब सुलझा लें, लेकिन फरहान कहते हैं कि चलो बुधवार को थेरेपिस्ट से मिलकर ही इस पर बात करते हैं।"

रिश्तों में थेरेपी की अहमियत: फरहान और शिबानी का यह कदम दिखाता है कि एक सफल रिश्ते के लिए कपल्स थेरेपी जैसी पहल कितनी मददगार हो सकती है। यह सिर्फ रिश्ते को मजबूत ही नहीं करती, बल्कि एक-दूसरे को बेहतर समझने का मौका भी देती है।

गर्लफ्रेंड की लाश की मुट्ठी में छिपा था वो-‘राज’ जिसके कारण बॉयफ्रेंड को मिली जमानत

उर्फी ने करवाया है ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट, जानिए क्या है इसकी प्रोसेस

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -