'मैं मौत को नहीं बेच सकता', ऐसा क्यों बोले जॉन अब्राहम?

'मैं मौत को नहीं बेच सकता', ऐसा क्यों बोले जॉन अब्राहम?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम हाल ही में अपनी नई फिल्म 'वेदा' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं तथा उन्होंने The Ranveer Show पॉडकास्ट में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर चर्चा की। जॉन ने बताया कि वह रियल लाइफ में जैसे हैं, वैसा ही व्यवहार वह आम लोगों से भी करना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास दो अलग-अलग इमेज नहीं हैं तथा वह अपने जीवन में पूरी सच्चाई के साथ जीना चाहते हैं।

जॉन ने यह भी स्पष्ट किया कि वह उन एक्टर्स से बिल्कुल अलग हैं जो हेल्दी लाइफस्टाइल का प्रचार करते हैं मगर असल में अनहेल्दी खाना खाते हैं तथा तंबाकू जैसे उत्पादों का प्रचार करते हैं। उन्होंने कहा, "यदि मैं अपनी जिंदगी को सच्चाई के साथ जीऊं, तो मैं शायद कुछ लोगों के लिए रोल मॉडल बन सकूं। किन्तु यदि मैं पब्लिक में एक फेक पर्सनैलिटी दिखाऊंगा तथा पीछे से अलग तरीके से व्यवहार करूंगा, तो लोगों को सब पता चल जाएगा। इसलिए दो अलग इमेज क्यों रखें? जैसा हैं, वैसा ही रहें।"

जॉन ने उन स्टार्स पर भी टिप्पणी की जो हेल्दी लिविंग का प्रचार करते हैं किन्तु पान मसाला जैसे उत्पादों का एंडॉर्समेंट करते हैं। उन्होंने माउथ फ्रेशनर्स के प्रति भी अपनी असहमति जताई तथा कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसे ब्रैंड्स के साथ जुड़ाव नहीं रखा है जो पान मसाला या माउथ फ्रेशनर्स को सपोर्ट करते हों। जॉन ने कहा, "मैं इस प्रकार की चीजों को सपोर्ट नहीं करता क्योंकि यह प्रिंसिपल की बात है। क्या आप जानते हैं कि तंबाकू कंपनियों का सालाना टर्नओवर 45 हजार करोड़ रुपये है? सरकार भी इसे सपोर्ट करती है, इसलिए तंबाकू बेचना गैरकानूनी नहीं है।" उन्होंने कहा कि एक्टर्स जो बोलते हैं कि वे 'इलायची' बेच रहे हैं, दरअसल वे मौत बेच रहे हैं। जॉन ने बताया कि कई प्रमुख एक्टर्स, जैसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार तथा अजय देवगन, पान मसाला के विज्ञापन में शामिल हो चुके हैं, हालांकि अजय देवगन ने हाल ही में इस कंपनी से किनारा कर लिया है।

'मेरे पर चढ़िए मत...', पैप्स पर भड़कीं ये अदाकारा

फिल्म के सेट पर हुआ मशहूर कपल का ब्रेकअप, सालों बाद डायरेक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

कैसे देश के टॉप कॉमेडियन बने जाकिर? खुद शेयर किया किस्सा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -