'अंगूरी भाभी' पर आखिर क्यों भड़की कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन ‘बीवी’?

'अंगूरी भाभी' पर आखिर क्यों भड़की कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन ‘बीवी’?
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा शिल्पा शिंदे का 'खतरों के खिलाड़ी' शो में सफर भले ही समाप्त हो गया हो, मगर शो से बाहर होने से पहले उन्होंने कुछ प्रतियोगियों को परेशान कर दिया था। इन प्रतियोगियों में 'अनुपमा' के बेटे आशीष मेहरोत्रा, कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती, और टीवी अभिनेत्री अदिति शर्मा सम्मिलित हैं। इन तीनों ने शिल्पा पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जब रोहित शेट्टी ने यह निर्णय शिल्पा को सौंपा कि कौन सा प्रतियोगी पहले टास्क परफॉर्म करेगा, तब शिल्पा ने अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को पहले जाने का मौका दिया।

आम तौर पर 'खतरों के खिलाड़ी' में रोहित शेट्टी स्टंट्स देते हैं। स्टंट को पूरा करने के बाद, प्रतियोगियों को शो में आगे बढ़ने का मौका मिलता है। जिन प्रतियोगियों ने स्टंट पूरा नहीं किया, उन्हें रोहित शेट्टी द्वारा एलिमिनेशन के स्टंट के लिए भेजा जाता है। किन्तु इस वर्ष के नए एपिसोड में रोहित शेट्टी ने अपने फॉर्मेट में एक नया ट्विस्ट डाला। उन्होंने सभी प्रतियोगियों से कहा कि वे बैक-टू-बैक चैलेंजिंग स्टंट्स के चलते अधिक से अधिक फ्लैग इकट्ठा करें। अंत में, जिनके पास सबसे कम फ्लैग होंगे, उन्हें एलिमिनेशन टास्क के लिए चुना जाएगा।

पहले स्टंट में गश्मीर महाजन और करणवीर ने सबसे ज्यादा फ्लैग इकट्ठा किए, जबकि सुमोना, अभिषेक कुमार, अदिति शर्मा और शिल्पा शिंदे ने इस टास्क में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और फ्लैग इकट्ठा करने में असफल रहे। इसके बाद, जब सभी प्रतियोगी अगले टास्क की लोकेशन पर पहुंचे, तो रोहित शेट्टी ने शिल्पा को यह जिम्मेदारी सौंपी कि वह तय करें कि कौन सा प्रतियोगी किस नंबर पर स्टंट परफॉर्म करेगा। शिल्पा ने निर्णय लिया कि अभिषेक कुमार को पहले, करणवीर मेहरा को दूसरे, खुद को तीसरे और कृष्णा श्रॉफ को चौथे नंबर पर जाने का मौका दिया जाए। इसके विपरीत, सुमोना, अदिति और आशीष को आखिरी नंबर पर रखा गया।

सुमोना इस फैसले से नाराज हो गईं और उन्होंने कहा कि शिल्पा का यह निर्णय पूरी तरह से गलत है। अगर शिल्पा न्यायपूर्ण होतीं, तो उन्हें सुमोना को नंबर दो पर जाने का मौका देना चाहिए था, क्योंकि सुमोना ने बार-बार कहा था कि उन्हें नंबर दो पर स्टंट परफॉर्म करना है। शिल्पा के इस निर्णय की वजह से सुमोना, आशीष, और अदिति 'जहरीली गैस' के स्टंट में फ्लैग इकट्ठा नहीं कर पाए, जिससे सुमोना शिल्पा पर नाराज दिखाई दी।

'मुस्लिम देशों में कोई सुरक्षित नहीं है, फिर भी लोग पूछते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों?', शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने पर बोली कंगना रनौत

'सिर्फ अपनी गलती से नहीं डूबा राजेश खन्ना का करियर', बॉलीवुड की इस अदाकारा ने किया खुलासा

'डर' में इस कारण आमिर खान ने छोड़ा था शाहरुख वाला किरदार, खुद किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -