इस अभिनेत्री के किसी के साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते थे राजेश खन्ना

इस अभिनेत्री के किसी के साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते थे राजेश खन्ना
Share:

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना का स्टारडम एक समय में खूब चर्चा में रहता था। उनकी फिल्में एक के बाद एक हिट होती थीं, और वह हिट मशीन के नाम से जाने जाते थे। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ, उनकी पर्सनल लाइफ और इंडस्ट्री के अंदर की कहानियां भी सुर्खियों में रहती थीं।

मुमताज और राजेश खन्ना की जोड़ी थी हिट की गारंटी: राजेश खन्ना और मुमताज की जोड़ी को बॉलीवुड में सुपरहिट जोड़ी माना जाता था। दोनों ने कई हिट फिल्में साथ में दीं, और दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखना खूब पसंद करते थे। मुमताज के अनुसार, उन्होंने और राजेश खन्ना ने जितनी भी फिल्में साथ कीं, वो सभी हिट साबित हुईं। लेकिन कुछ समय पहले मुमताज ने राजेश खन्ना के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक खास खुलासा किया।

राजेश खन्ना को मुमताज पर था हक: मुमताज ने बताया कि राजेश खन्ना उन पर बहुत ध्यान रखते थे। उन्होंने कहा, "जब मैं किसी दूसरे हीरो जैसे धर्मेंद्र या देव आनंद के साथ फिल्म साइन करती थी, तो राजेश खन्ना को अच्छा नहीं लगता था और वो नाराज हो जाते थे। उन्हें लगता था कि उनका मुझ पर हक है, लेकिन यह सब उनकी केयर का हिस्सा था।" मुमताज ने यह भी कहा कि, "राजेश खन्ना खुद दूसरी हीरोइनों के साथ काम करते थे, लेकिन मैंने कभी इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर नहीं की।"

शर्मिला टैगोर और मुमताज के साथ तुलना: मुमताज ने बताया कि उन्होंने राजेश खन्ना के साथ शर्मिला टैगोर से भी ज्यादा फिल्में की हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी और राजेश खन्ना की कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई। वहीं, शर्मिला टैगोर और राजेश खन्ना की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतनी कामयाब नहीं रहीं।

फिल्में जिन्होंने बनाई जोड़ी को सुपरहिट: राजेश खन्ना और मुमताज ने साथ में कई हिट फिल्में कीं जैसे आप की कसम, दो रास्ते, प्रेम कहानी, सच्चा झूठा, अपना देश, दुश्मन, रोटी और बंधन। दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते थे और उनकी फिल्मों को देखने के लिए दर्शक हमेशा उत्साहित रहते थे।

स्वाति मालीवाल को निकाल क्यों नहीं देते केजरीवाल ? आखिर कहाँ है समस्या

'राहुल गांधी के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई करें..', पीएम मोदी को खड़गे का पत्र

कोलकाता के नए कमिश्नर बने मनोज कुमार, डॉक्टर्स की मांग पर हटाए गए विनीत गोयल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -