जोया ने क्यों लगाई करण जौहर को फटकार

जोया ने क्यों लगाई करण जौहर को फटकार
Share:

बॉलीवुड में एक्टर्स की फीस हर फिल्म के साथ लगातार बढ़ती जा रही है। बड़े सितारों की फीस के कारण ही फिल्मों का बजट भी बढ़ता है। जब ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाती, तो निर्माताओं को बड़ा नुकसान होता है। जैसे अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसी बड़ी हस्तियों की फिल्में भी ओपनिंग डे पर सिर्फ 3-4 करोड़ की कमाई कर रही हैं।

जोया अख्तर का सुझाव: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर ने मेल एक्टर्स की फीस में बदलाव की जरूरत पर बात की। इस दौरान जोया अख्तर ने करण को सलाह दी कि उन्हें मेल कलाकारों को कम फीस देने पर ध्यान देना चाहिए। जोया ने कहा, "आपको बस पैसे देने बंद करने होंगे।"

करण जौहर का जवाब: इस पर करण जौहर ने कहा कि उन्होंने मेल एक्टर्स को उच्च फीस देना बंद कर दिया है। करण ने यह भी कहा, "आपकी पिछली दो फिल्में कौन सी हैं और आपने कितनी कमाई की है? आप किस अधिकार से मुझसे ये नंबर पूछ रहे हैं?" उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि उन्होंने एक छोटी सी फिल्म बनाई थी, जिसमें उन्हें नए कलाकार को कास्ट करना पड़ा क्योंकि बड़े सितारे केवल बजट के अनुसार ही फीस मांगते हैं।

युवा कलाकारों को अवसर: करण ने कहा, "जब वायबिलिटी की बात आती है, तो सिर्फ 6 मेल एक्टर्स ही हैं। प्रोड्यूसर्स को युवा कलाकारों को सशक्त बनाने के लिए फीस का बंटवारा फिर से करना पड़ेगा।" जोया ने यह भी तर्क दिया कि तकनीकी क्रू को भी अच्छा भुगतान मिलना चाहिए, क्योंकि पुरुष सितारे वर्तमान में बजट का 70% हिस्सा लेते हैं। करण ने यह कहा कि कुछ युवा मेल स्टार्स 40 करोड़ रुपये चार्ज करना चाहते हैं, लेकिन वे अपनी एक्टिंग के मामले में जोखिम उठाने से कतराते हैं।​ इस चर्चा से यह स्पष्ट होता है कि बॉलीवुड में एक्टर्स की फीस और फिल्म के बजट के बीच का संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है। अगर निर्माता इस पर ध्यान नहीं देंगे, तो भविष्य में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -