आखिर क्यों कैमरा देखकर भड़क जाती हैं जया बच्चन? सालों बाद हुआ खुलासा

आखिर क्यों कैमरा देखकर भड़क जाती हैं जया बच्चन? सालों बाद हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन अक्सर कैमरे को देखकर नाराज़ हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके बारे में कई मीम्स भी बनाए जाते हैं। हालांकि, अब तक कोई भी यह पूरी तरह से नहीं समझ पाया कि आखिर ऐसा क्या होता है जिससे जया बच्चन इतना गुस्सा हो जाती हैं। हाल ही में, पैपराजी मानव मंगलानी ने इस बारे में चर्चा की तथा बताया कि अभिनेत्री ऐसा व्यवहार क्यों करती हैं।

एक इंटरव्यू में मानव ने कहा कि जया बच्चन के वक़्त में मीडिया का इतना प्रभाव नहीं था, इसलिए वह इसकी अभ्यस्त नहीं हैं। उनके दिनों में मीडिया के कुछ ही लोग होते थे, जो आहिस्ता-आहिस्ता काम करते थे। लेकिन अब मीडिया का विस्तार बहुत हो गया है। उन्होंने आगे बताया कि जब मीडिया किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस या फिल्म प्रीमियर में होती है, तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होती। मगर जब पैपराजी उनका पीछा करते हैं, तो उन्हें इससे नफरत होती है। वह भीड़ देखकर हैरान हो जाती हैं, जैसे, 'इतने सारे लोग कैसे इकट्ठा हो गए? हम तो सिर्फ डिनर के लिए बाहर आए थे।

मानव ने यह भी बताया कि जया बच्चन कभी-कभी पैपराजी के साथ मजाक भी करती हैं तथा उन्हें फोटो खींचने के सही एंगल के बारे में बताती हैं। यह नीचे से फोटो क्यों ले रहे हो, इस एंगल से लो, वह बोलती हैं। पहले वह कुछ ही मीडिया चैनलों की आदी थीं, लेकिन अब हर दिन मीडिया की भीड़ बढ़ती जा रही है। मानव ने अंत में कहा कि जया बच्चन का अपना एक अलग दृष्टिकोण है।

ईशा देओल को शख्स ने गलत तरीके से छुआ, पार की हदें और फिर...

इंटरनेट पर छाई प्रियंका चोपड़ा की ये ड्रेस, कीमत उड़ा देगी होश

ये है डबल रोल वाली फिल्म, देख खिल उठेगा आपका दिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -