आखिर क्यों साथ काम नहीं करते तबू और शाहरुख खान! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

आखिर क्यों साथ काम नहीं करते तबू और शाहरुख खान! खुद अदाकारा ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तबू इंडस्ट्री की मशहूर अदाकाराओं में से एक है। तबू की और अजय देवगन की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं, और अब वह ‘औरों में कहां दम था’ फिल्म में एक बार फिर से अजय के साथ दिखाई दे वाली हैं। इस फिल्म के माध्यम से दोनों एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। हालांकि, तबू ने शाहरुख खान के साथ लीड रोल में कभी काम नहीं किया है।

वर्ष 2002 में आई फिल्म ‘साथिया’ में शाहरुख खान और तबू ने साइड रोल में साथ काम किया था। इसके बाद से दोनों की जोड़ी को लीड रोल में कभी नहीं देखा गया। ओम शांति ओम के टाइटल ट्रैक में तबू की कुछ सेकंड की झलक अवश्य देखने को मिली थी, मगर दोनों ने एक साथ लीड रोल में काम नहीं किया। हाल ही में, जब तबू से पूछा गया कि शाहरुख खान के साथ उन्होंने फिर से क्यों नहीं काम किया या किसने उन्हें रोका, तो तबू ने कहा कि वह फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर या राइटर नहीं हैं और नहीं तय कर सकतीं कि शाहरुख खान किसके साथ काम करेंगे।

तबू ने आगे कहा कि कई बार उन्होंने फिल्में रिजेक्ट की हैं और शाहरुख खान ने भी कई फिल्में रिजेक्ट की हैं। यह बोलना सही नहीं होगा कि उनके रास्ते अलग हो गए हैं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उनके कई प्रशंसक हैं जो उन्हें और शाहरुख को एक साथ पर्दे पर देखना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त, तबू ने खुलासा किया कि ओम शांति ओम के गाने ‘दीवानगी-दीवानगी’ के लिए शाहरुख ने उन्हें एक महंगा गिफ्ट भी दिया था। ‘औरों में कहां दम था’ की स्टार कास्ट में अजय देवगन, तबू, जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर, एवं शांतनु माहेश्वरी सम्मिलित हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन नीरज पांडे ने किया है, और इसे पैनोरमा स्टूडियो के नरेंद्र हीरावत, शीतल भाटिया, एवं कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है।

मशहूर स्टार कपल ने बताई बेटी की पहली फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

50 की उम्र में इस मशहूर अदाकारा को सताया प्रेग्नेंसी का डर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

तो इस कारण अभिषेक बच्चन ने तलाक वाले पोस्ट को किया था लाइक?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -