पर्ची के जरिये बनी पार्षद
पर्ची के जरिये बनी पार्षद
Share:

मथुरा : कहते हैं नसीब से बढ़कर कुछ नहीं होता.नसीब अच्छा हो तो जीत भी झोली में गिर जाती है . यह बात एक बार फिर यूपी के निकाय चुनाव में मथुरा के वार्ड नंबर 56 में सिद्ध हो गई.कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्‍याशी को बराबर वोट मिलने पर लकी ड्रा निकाला गया जिसमें किस्मत ने बीजेपी पार्षद मीरा अग्रवाल का साथ दिया और उन्हें विजेता घोषित किया गया.

दरअसल हुआ यूँ कि यूपी के निकाय चुनाव के तहत मथुरा के वार्ड नंबर 56 में बड़ी ही रोचक स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई जब कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों को बराबर 874-874 वोट मिले. ऐसे में पशोपेश में पड़े चुनाव अधिकारियों ने लकी ड्रा का सहारा लिया.पर्ची निकालकर लकी ड्रा निकाला गया, जिसमें पर्ची भाजपा प्रत्याशी मीरा अग्रवाल के नाम की निकली और उन्हें विजेता घोषित किया गया.

आपको जानकारी दे दें कि यूपी के निकाय चुनाव में 16 नगर निगम में  बीजेपी पहले नंबर और दूसरे नंबर पर बीएसपी चल रही है. बीएसपी का दूसरे क्रम पर आना चौंकाने वाला है .कहा जा रहा है कि बीएसपी को कई सीटों पर मिल रही बढ़त यह दर्शाती है कि बीजेपी को जो नुकसान हो रहा है, उसका सीधा लाभ बीएसपी को हो रहा है. बीएसपी  को 2012 के बाद मिली इस सफलता के कई मायने निकल रहे हैं .बीएसपी की पैठ शहरी तबके में बढ़ना खुद बीएसपी को हैरान करने वाली है.

यह भी देखें

यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर खिला कमल

यूपी में लगा बिजली का झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -