आखिर क्यों सोशल मीडिया से दूर है रानी

आखिर क्यों सोशल मीडिया से दूर है रानी
Share:

सोशल मीडिया के आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर कलाकार अपने फैंस से जुड़े रहते हैं, चाहे वे अभिनेता हों या गायक। सोशल मीडिया आज के दौर में स्टार्स के लिए अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहने का सबसे बड़ा जरिया बन गया है। लेकिन, ऐसे भी कई बड़े स्टार्स हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, फिर भी अपने स्टारडम को बरकरार रखे हुए हैं। यहां हम बात करेंगे ऐसे ही 7 सेलेब्स की, जो सोशल मीडिया से दूर हैं।

सैफ अली खान

सैफ अली खान, जिन्होंने "दिल चाहता है", "ओमकारा", "रेस" और "तान्हाजी" जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है, अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में आई फिल्म "देवरा पार्ट 1" में भी सैफ की परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया। बावजूद इसके, सैफ सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं और अपने फैंस से इस माध्यम से कनेक्ट नहीं होते।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर को बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक माना जाता है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं, जैसे कि उनकी फिल्म "एनिमल" ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इतना बड़ा स्टारडम होने के बावजूद रणबीर ने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखी है। वे अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं।

आमिर खान

आमिर खान, जिनकी पहचान 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के रूप में है, सोशल मीडिया से दूर हैं। उन्होंने बॉलीवुड को पहली 100, 200 और 300 करोड़ की फिल्में दी हैं, जैसे कि "दंगल", जिसने दुनियाभर में 2000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे मोबाइल से दूर रहना पसंद करते हैं ताकि वे अपने काम और सोच को बेहतर तरीके से कर सकें।

जया बच्चन

जया बच्चन, जिन्हें लोग 'गुड्डी' के नाम से जानते हैं और जो अमिताभ बच्चन की पत्नी हैं, भी सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। हालांकि, उनकी कई वीडियो पैपराजी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की जाती हैं, जहां वे फोटोग्राफरों से मजाकिया अंदाज में बात करती नजर आती हैं। फिर भी, वे खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव नहीं होतीं।

रेखा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और दीवा मानी जाने वाली रेखा भी सोशल मीडिया से दूर हैं। "उमराव जान" जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली रेखा आज भी अवॉर्ड शो और फंक्शन्स में नजर आती हैं। वे भले ही सार्वजनिक तौर पर दिखाई देती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी कोई मौजूदगी नहीं है।

अमृता सिंह

अमृता सिंह, जो 40 साल से ज्यादा वक्त से बॉलीवुड में एक्टिव हैं, ने "बदला" और "टू स्टेट्स" जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। सारा अली खान की मां होने के नाते उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं, लेकिन उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर रखा हुआ है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का स्टारडम भी पिछले 30 सालों से कायम है। उन्होंने "मर्दानी", "हिचकी" और "मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे" जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय किया है। बावजूद इसके, रानी ने सोशल मीडिया से खुद को दूर रखा है और वे इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं करतीं।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -