'बिग बी' से' से क्यों डरती है रेखा

'बिग बी' से' से क्यों डरती है रेखा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। अपने करियर में उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। खासतौर पर उनका और अमिताभ बच्चन का रिश्ता आज भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। हाल ही में एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा ने खुद बताया कि उन्हें 'बिग बी' से डर लगता है।

रेखा का 'बिग बी' से डरने का खुलासा

ये वीडियो बिग बॉस 8 का है, जिसमें रेखा सलमान खान के साथ नजर आई थीं। इस वीडियो में सलमान, रेखा को अपना मशहूर दबंग वाला डायलॉग सिखाते हुए नजर आते हैं। सलमान उन्हें कहते हैं, "प्यार से दे रहे हैं, रख लो, वरना थप्पड़ मार के भी दे सकते हैं।” इस पर रेखा हंसते हुए जवाब देती हैं, "थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से भी डर नहीं लगता... लेकिन मुझे डर सिर्फ एक ही चीज़ से लगता है, वो है 'बिग बी' से, 'बिग बॉस' से।”

रेखा का ये जवाब सुनकर सलमान भी मुस्कुरा उठते हैं। इस छोटे से मजाक भरे पल ने लोगों के बीच फिर से रेखा और अमिताभ के रिश्ते की चर्चा शुरू कर दी है।

रेखा ने अमिताभ से प्यार कबूल किया था

बता दें कि रेखा ने एक बार अपने इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन से प्यार की बात स्वीकार की थी। साल 2004 में, सिमी गरेवाल के शो में रेखा से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अमिताभ से प्यार किया है, तो रेखा ने जवाब दिया था, "बिलकुल, यह एक बेवकूफी वाला सवाल है। मुझे अभी तक एक भी ऐसा शख्स नहीं मिला है, जो अमिताभ से प्यार न करता हो। तो मैं क्यों अलग होऊं? मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं।"

बिग बॉस 18 की तैयारी

इस बीच, सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर को होने वाला है। शो का नया प्रोमो भी जारी हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार शो में निया शर्मा, शिल्पा शिरोडकर, विवियन डिसेना, शोएब इब्राहिम, और करणवीर मेहरा जैसे सितारे नजर आ सकते हैं। इनकी एंट्री से शो में जबरदस्त धमाल मचने की उम्मीद है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -