क्यों यह माँ अपने बच्चे को छूती तक नहीं
क्यों यह माँ अपने बच्चे को छूती तक नहीं
Share:

लखनऊ. क्या दुनिया की कोई ऐसी माँ होगी जो भूख से तड़पते बच्चे को देखकर उसे दूध पिलाना दूर, उसे छूती तक नहीं, उल्टा मुंह फेर लेती है. शायद अभी यह माँ, माँ बनाने का मतलब नहीं जानती, क्योंकि यह खुद 14 साल की मासूम बच्ची है. इसका यह बच्चा दुष्कर्म की निशानी है.

पानी भरने गई इस 14 साल की मासूम को, पास स्थित शौचालय में ले जाकर पड़ोस के युवक ने रेप किया. 5 महीने बाद जब लड़की के पेट में दर्द हुआ और माँ अस्पताल ले गई, तब उन्हें पता लगा कि लड़की का रेप हुआ और वह गर्भवती हो गई. उसके बाद से माँ उसे घर के बाहर नहीं निकलने देती. स्कूल भी छुड़वा दिया और शौच के लिए भी रात में ले जाती. एक रात पेट में भयानक दर्द हुआ तो माँ ने मुंह बंद कर दिया. पर पास रहने वाली एनजीओ की कार्यकर्ता महिला ने सुन लिया. उसने साथी महिलाओं को बुलवाया और लड़की को अस्पताल ले गए.

दुष्कर्मी भले ही पकड़ा गया हो, लेकिन अब सबसे बड़ी चुनौती नाबालिग 'मां' और उसके बच्चे के भविष्य का है. बदनामी के डर से लड़की की मां अपनी बेटी और उसके बच्चे को साथ नहीं ले जाना चाहती है. दोनों को राजकीय महिला शरणालय में रखा गया है. यहाँ लड़की बच्चे को हाथ भी नहीं लगाती है. संस्था में एक दूसरी महिला को पिछले हफ्ते बच्चा हुआ है, वही बच्चे को दूध पिला रही है. 

जन्म से 8 महीने पहले मामी ने की उसके अपहरण की साज़िश

सामने आई ऐश्वर्या राय के गुप्त बेटे की तस्वीर

शादी के दिन ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -