फेन्स पर क्यों अपना गुस्सा निकाल रहे हैं टीआई

फेन्स पर क्यों अपना गुस्सा निकाल रहे हैं टीआई
Share:

जब आप किसी बारे में बहुत सोच विचार कर कोई फैंसला लेते है तो उसके बाद आप उस फैंसले से पीछे नहीं हटते। टीआई और टाइनी हेरिस भी एक बड़ा फैंसला ले चुके हैं. 24 अप्रैल को टाइनी द्वारा दिए गए डाइवोर्स पेपर को टीआई ने स्वीकार करके यह जता दिया कि इन दोनों का रिश्ता अब तलाक की तरफ तेजी से बढ़ रहा है.

टाइनी ने तलाक के लिए फाइल तो दिसंबर में किया था लेकिन केस एक तरह से रुका हुआ दिख रहा था और ऐसा लग रहा था जैसे ये दोनों अपनी जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे थे. अब जब उनकी 6 साल की शादीशुदा जिंदगी एक तरह से खत्म हो चुकी है तो फेन्स इससे निराश लग रहे हैं और टीआई भी अपने फेन्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

टाइनी के एक फैन ने टीआई को इंस्टाग्राम पर कहा कि 'मैंने वो एपिसोड देखा था जिसमे टाइनी आपके जेल से छूटने का इंतजार कर रही थी. वफादारी और प्यार। बदले में तुम उन चीजों के पीछे लगे थे जो तुम्हे प्यार नहीं करती। पैसा किसी से भी प्यार नहीं करता। जवाब में टीआई ने कहा कि अगर आप अतीत में जीते रहेंगे तो आप बर्बाद हो जाएंगे। इससे अच्छा है कि आप अपना ध्यान किसी अच्छी चीज में लगाएं। लगता है कि इस फैंन के शब्द टीआई को काफी चुभ गए इसलिए ही उन्होंने उसे ऐसा करारा जवाब दिया। अब ये दोनों अलग हो ही गए हैं तो फेन्स को भी इस बात को ज्यादा बढ़ाना नहीं चाहिए।

बर्नीस बर्गोस को टीआई की जिंदगी में आने का है भरोसा

टाइनी का इंटरव्यू सुन रुआंसे हो गए टीआई

कैलोई की ये हॉट तस्वीरें उनका दीवाना बना देगी आपको

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -