आखिर क्यों उड़ा दिया गया Stree 2 का सबसे मजेदार सीन?

आखिर क्यों उड़ा दिया गया Stree 2 का सबसे मजेदार सीन?
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म "Stree 2" ने इस वर्ष जबरदस्त सफलता हासिल की है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी, तथा पहले दिन ही इसने अपने बजट से अधिक कमाई कर ली थी। 14 अगस्त को रात 9:30 बजे फिल्म का पहला शो रखा गया था। दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स फिल्म के लिए बहुत फायदेमंद साबित हुआ, तथा वीकेंड पर इसके कलेक्शन में भी भारी उछाल देखा गया।

फिल्म ने 14 दिन के अंदर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं। 14वें दिन फिल्म की सबसे कम कमाई 9.75 करोड़ रुपये रही, लेकिन इसके बाद भी फिल्म का इंडियन नेट कलेक्शन 424.55 करोड़ रुपये तक पहुँच चुका है। जल्द ही फिल्म 450 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म की सफलता का एक बड़ा कारण इसकी सही टाइमिंग एवं परफेक्ट एडिटिंग रही है। हालांकि, एक सीन था जिसे शूट किया गया था, लेकिन फाइनल एडिटिंग के दौरान हटा दिया गया।

हाल ही में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें वह लड़की की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने लिखा कि यह सीन "Stree 2" के उनके फेवरेट सीन्स में से एक था, मगर फाइनल कट में इसे हटा दिया गया। उन्होंने दर्शकों से सवाल किया कि क्या वे इस सीन को फिल्म में देखना चाहेंगे, और डायरेक्टर अमर कौशिक को इस पोस्ट पर टैग किया। इन तस्वीरों में राजकुमार राव शिमरी स्कर्ट, रेड टॉप और हील्स पहने हुए नजर आ रहे थे, और दूसरी तस्वीर में वह डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ पोज दे रहे थे।

राजकुमार राव के क्रॉस ड्रेसिंग को देखकर लोगों ने इस सीन को फिल्म में सम्मिलित करने की अपील की। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीन को हटाने का कारण अब सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीन में राजकुमार राव ने महिला का लुक अपनाया था क्योंकि फिल्म में सरकटा केवल महिलाओं पर ही हमला करता है। विकी (राजकुमार राव का किरदार) ने महिलाओं को बचाने के लिए यह जोखिम भरा कदम उठाया था। इस सीन में अभिषेक बनर्जी (जना) भी शामिल थे, जिन्होंने राजकुमार राव को महिला समझ लिया था। इस सीन में कॉमेडी का तड़का भी था, जिसमें विकी की हील्स टूट जाती हैं तथा विग को लेकर भी कुछ हास्यजनक पल होते हैं।

फिल्म की लंबाई को देखते हुए निर्माताओं ने कभी-कभी ऐसे फैसले किए हैं। यदि फिल्म की लंबाई बढ़ती है, तो कोई गाना या सीन हटा दिया जाता है। हालांकि, फिल्म के OTT रिलीज के दौरान हटाए गए हिस्से को शामिल किया जा सकता है। ऐसा हो सकता है कि फिल्म की OTT रिलीज के समय, विशेषकर दशहरा के आसपास, इस सीन को जोड़ दिया जाए। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, किन्तु अभी तक निर्माताओं की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

हार्दिक पांड्या पर है बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को क्रश, खुद किया खुलासा

कंगना ने तलाक के बाद टच में रहने वालों का उड़ाया मजाक

'अंधकार युग के हैं सारे धर्म', बोले जावेद अख्तर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -