प्रेमी के साथ भाग गई थी पत्नी, 20 साल बाद पति की हालत देख लौटी, चौंकाने वाली है वजह

प्रेमी के साथ भाग गई थी पत्नी, 20 साल बाद पति की हालत देख लौटी, चौंकाने वाली है वजह
Share:

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ रहने वाले एक शख्स की शादी हुई. शुरुआत में दोनों के बीच सबकुछ ठीक था, मगर शादी के कुछ वर्ष पश्चात् ही पत्नी का अफेयर किसी और शख्स के साथ शुरू हो गया. पत्नी अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी.

अचानक 20 वर्ष पश्चात् व्यक्ति की पत्नी अपने पति के पास फिर वापस आ गई. इतने वर्षों पश्चात् पत्नी को खुद के पास वापस आया हुआ देख पति हैरान हो गया. उसने पत्नी को वापस ले जाने से मना कर दिया एवं पत्नी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. दरअसल, पति के अकाउंट में 28 लाख रुपए आ गए हैं, पति का आरोप है कि वृद्ध पति से पत्नी ने डेढ़ लाख रुपए छीन भी लिए हैं. शख्स ने बताया कि वो पहले एक ट्रक ड्राइवर का काम करते थे. शादी के वक़्त उनके पास डेढ़ एकड़ की जमीन थी, मगर आर्थिक तंगी बहुत अधिक थी. घर मुश्किल से चल रहा था. पत्नी के साथ-साथ बच्चे भी थे. आर्थिक तंगी की वजह से पति और पत्नी दोनों के बीच झगड़े बढ़ गए और एक दिन ऐसा आया कि पत्नी उन्हें छोड़कर चली गई और बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ रहने लगी.

हाल ही में व्यक्ति की जमीन को सरकार ने अपने काम के लिए ले ली, इसके बदले शख्स को 28 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर दिए हैं. पति का आरोप है कि इन्हीं रुपयों की खबर होने पर 20 वर्ष पश्चात् पत्नी पति के पास वापस आ गई. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि तहकीकात करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -