पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, खेत में फेंकी लाश

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, खेत में फेंकी लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के थाना क्षेत्र के पूरे फल्लू पांडेय मजरे महोना पूरब के रहने वाले एक युवक का शव बीते मंगलवार की रात खेत से बरामद हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। मामले में मृतक के भाई ने अपनी भाभी पर किसी अज्ञात शख्स के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पूरे फल्लू निवासी 42 वर्षीय राकेश पांडेय पुत्र रामप्रकाश का शव मंगलवार की रात करीब दस बजे गांव के बाहर सरसों के खेत में मिला था। मृतक के सिर और गले पर धारदार हथियार से किए गए हमले के निशान पाए गए थे। घटना की जानकारी मृतक के भाई अजय पांडेय ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत देकर मृतक की पत्नी सावित्री पर किसी शख्स के साथ मिलकर राकेश का क़त्ल कर शव को खेत में फेंकने का आरोप लगाया।

इस संबंध में SO निर्मल सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मृतक की पत्नी सावित्री को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी महिला द्वारा मंगलवार को दिन में ही प्रेमी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी और बांके से पति का क़त्ल कर दिया गया था। शाम को अंधेरा होने के बाद लाश खेत में फेंक दी। घटना में महिला का साथ देने वाले युवक की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही उसे भी अरेस्ट कर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

खुद को IAS अफसर बताकर करता था लड़कियों का बलात्कार, राजस्थान से ठग नविन गुप्ता फरार

10 हज़ार रुपए के लिए दोस्ती भूल गया नूर मोहम्मद, चाक़ू से गोदकर किया रोहन का क़त्ल

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पार्टी की हार से परेशान था

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -