पति के काले रंग के कारण पत्नी ने उठाया बड़ा कदम, जानकर होगी हैरानी

पति के काले रंग के कारण पत्नी ने उठाया बड़ा कदम, जानकर होगी हैरानी
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस अधीक्षक (एसपी) द्वारा आयोजित जनसुनवाई के चलते एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसका रंग सांवला था। हैरान कर देने वाली बात यह है कि वह अपनी डेढ़ महीने की बेटी को भी ससुराल में छोड़ गई। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ रह रही है, जबकि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

दरअसल, पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय में जनसुनवाई चल रही थी. इसी के चलते विशाल मोगिया नाम का युवक अपने परिवार के साथ आया. जहां उसने महिला थाने की DSP किरन से मुलाकात की. पीड़ित ने बताया कि उनकी पत्नी सभी परिजनों को प्रताड़ित करती है. शादी को एक वर्ष से ज्यादा हो चुका है तथा उनकी एक डेढ़ महीने की बच्ची भी है. उसकी पत्नी 10 दिन पहले बच्ची को ससुराल में छोड़कर कहीं चली गई. विशाल ने बताया कि उसकी पत्नी अपने मायके में भी सबसे झगड़ती है तथा मरने की धमकी देती है. 

इतना ही नहीं कई बार उसने रेल की पटरी पर ट्रेन से कटकर जान देने का भी प्रयास किया. एक बार उसके पिता ने अपनी बहू को बचाने की कोशिश की तो उनका एक्सीडेंट हो गया. साथ ही विशाल का आरोप है कि उसकी पत्नी किसी और शख्स के चक्कर में सबकुछ छोड़कर चली गई. बच्ची भी मां के लिए तड़प रही है. विशाल की मां ने बताया कि हमने बहू को रखने की बहुत कोशिश की. मगर हर बार वह क्लेश कर चली जाती है. झगड़े का कारण पूछने पर बहू ने बताया कि उसके लड़के का रंग काला है, इसलिए वो उसके साथ नहीं रहना चाहती है. इस कारण वो कई बार घर छोड़कर जा चुकी है. इस मामले पर DSP किरण ने बताया कि उक्त परिवार का आवेदन महिला थाने में भी लगा है. जल्द ही दोनों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग करवाई जाएगी.  

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, 18 की मौत, कई घायल

कठुआ आतंकी हमले के बाद कांग्रेस नेताओं ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

हिमाचल की 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव कल, मतदान केंद्रों पर भेजी गई 217 पोलिंग टीम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -