बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ पत्नी का फोटो तो बौखलाया पति, उठाया ये खौफनाक कदम

बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ पत्नी का फोटो तो बौखलाया पति, उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज हत्या की घटना सामने आई है, यहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी का क़त्ल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी के साथ एक फोटो वायरल होने के पश्चात् गुस्से में आकर अपने साथी के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने अपराधी राजीव कुमार एवं धीरज कुमार को गिरफ्तार किया है। राजीव कुमार बिहार में शिक्षक हैं, और उनका पत्नी के साथ तलाक का मामला अदालत में चल रहा है। इसी तनाव के चलते राजीव ने यह कदम उठाया। मृतक की पहचान प्रवीण कुमार महतो के रूप में हुई है।

वही इस मामले में एसीपी सुनील कुराडे ने बताया कि हत्या तेज धारदार हथियार से की गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मुंबई भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन कल्याण पुलिस ने उन्हें रास्ते में पकड़ लिया। पुलिस ने आगे बताया कि राजीव कुमार बिहार के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। आरोपियों ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने रात लगभग 1 बजे सो रहे प्रवीण कुमार की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की थी।

'हमको तारीख पर तारीख दे रही कांग्रेस..', आखिर क्यों भड़के संजय राउत ?

शुक्रयान को मोदी सरकार ने दी मंजूरी, इतने करोड़ में चमकीले ग्रह तक पहुंचेगा भारत

जबलपुर में दर्दनाक हादसा, 7 की मौत-11 घायल, CM ने किया मदद का ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -