बिग बॉस में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही विशाल और लव कटारिया की दोस्ती में लगाई आग

बिग बॉस में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही विशाल और लव कटारिया की दोस्ती में लगाई आग
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 3' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है ये शो और भी अधिक दिलचस्प होता जा रहा है। शो में पिछले दिनों एक ओर जहां, वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित को घर से बेघर किया गया तो वहीं पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री हुई है। शो में बतौर वाइल्ड कार्ड विशाल पांडे के दोस्त अदनान शेख ने एंट्री मारी है। अदनान ने आते ही प्रतियोगियों पर भारी पड़ने और एल्विश को लेकर बहुत कुछ कहा। ऐसे में अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अदनान घर में एंट्री करते ही हंगामा मचा रहा है। अदनान ने एंट्री के साथ ही विशाल एवं लवकेश कटारिया की दोस्ती में फूंक डालना आरम्भ कर दिया है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' का नया प्रोमो तहलका मचा रहा है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी प्रतियोगियों के मोबाइल में अदनान शेख की वाइल्ड कार्ड का मैसेज आता है। इस मैसेज को देखने के पश्चात् सबसे अधिक शॉकिंग रिएक्शन यदि किसी का होता है तो वो है लवकेश कटारिया का। क्योंकि लवकेश और एल्विश के साथ अदनान की दुश्मनी बहुत समय से चल रही है। फिर प्रोमो में आप देख सकते हैं कि स्क्रीन पर अदनान को देखकर विशाल पांडे के चेहरे पर खुशी आ जाती है तथा वो उसको प्यार से आदी बुलाते हैं।

अदनान शेख से बिग बॉस सवाल करते हैं कि आप यहां पर किसी मकसद से आए हैं। इस पर वो बोलते हैं कि कटारिया यूज कर रहा है विशाल को। उस समय उसने झूठ बोल दिया कि मैं होता तो रैपट यानी थप्पड़ मार देता। इसके पश्चात् ही अरमान ने उस पर हाथ छोड़ा। फिर अदनान घर में एंट्री करते हैं तथा विशाल उसे कस कर गले लगा लेता है। फिर कटारिया बोलते हैं कि तुमने उसे झूठ बोला है, जिस पर अदनान बोलता है कि तुम तो गरम हो गए यार। प्रोमो से स्पष्ट है कि बिग बॉस के घर की पिक्चर अब पूर्ण रूप से बदलने वाली है।

अनंत-राधिका की शादी में एक फ्रेम में दिखे अभिषेक-आराध्या और ऐश्वर्या, इस अंदाज में आए नजर

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

समीर सोनी ने नीलम कोठारी से शादी की अफवाहों पर दी सफाई, कहा- सब ठीक है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -