वाइल्ड वाइल्ड पंजाब जानिए कैसी है फिल्म

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब जानिए कैसी है फिल्म
Share:

'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब', 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'तू झूठी मैं मक्का' जैसी ही एक और फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। प्यार, दोस्ती और दिल टूटने को अनोखे तरीके से दिखाने के लिए मशहूर लव रण ने इस फिल्म को भी प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एक मजेदार सफर होने का वादा करती है, जिसमें वही मसाला है जिसने उनकी पिछली फिल्मों को हिट बनाया था।

कहानी चार दोस्तों - मान अरोड़ा (सनी सिंह), राजेश खन्ना (वरुण शर्मा), हनी सिंह (मनजोत सिंह) और गौरव जैन (जस्सी गिल) के इर्द-गिर्द घूमती है - जो अपने दोस्त के विश्वासघात का बदला लेने के लिए एक यात्रा पर निकलते हैं। यह रोमांच तब एक मजेदार मोड़ लेता है जब गौरव नशे की हालत में राधा (पातालखा) से शादी कर लेता है। टीम की यात्रा पुलिस के पीछा, ड्रग डीलरों और कॉमेडी से भरी हुई है।

फिल्म में कई बेहतरीन कलाकार हैं, जिनमें से हर एक कलाकार ने बेहतरीन अभिनय किया है। वरुण शर्मा ने खास तौर पर अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है, जबकि मनजोत सिंह और सनी सिंह ने बेहतरीन सहयोग दिया है। जस्सी गिल, राजेश शर्मा, गोपाल दत्त और इशिता राज ने भी बेहतरीन अभिनय किया है। हालांकि, पातालखा ने अपने अप्रत्याशित बदलाव से सबका दिल जीत लिया है, जो 'मुंद्रा एक्सप्रेस' में प्रतीक गांधी के किरदार की याद दिलाता है।

निर्देशक सिमरपाल सिंह, जो पहले टीवी सीरीज का निर्देशन कर चुके हैं, ने फिल्म के हल्के-फुल्के अंदाज को बनाए रखने का बेहतरीन काम किया है। हालाँकि फिल्म में कुछ नया नहीं है, लेकिन सिमरपाल की प्रस्तुति इसे देखने लायक बनाती है। अगर आप लव रण की शैली के मुरीद हैं, तो आपको यह फिल्म पसंद आएगी। यह उन लोगों के लिए एकदम सही है जो हल्की-फुल्की, मस्ती से भरी फिल्म की तलाश में हैं, जिसके लिए ज़्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है।

हालांकि, अगर आप कुछ नया और अलग देखना चाहते हैं, तो आप निराश हो सकते हैं। यह फिल्म लव रैन की पिछली फिल्मों की तरह ही है, जिसमें महिलाओं को धोखेबाज और पुरुषों को पीड़ित के रूप में दिखाया गया है। इससे यह सवाल उठ सकता है कि उनकी फिल्मों में यह स्टीरियोटाइप क्यों कायम है।

निष्कर्ष के तौर पर, 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' एक मजेदार, मनोरंजक फिल्म है जो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी। हालांकि इसमें कुछ नया नहीं है, लेकिन प्रभावशाली अभिनय, परिस्थितिजन्य कॉमेडी और लव रान की खास शैली इसे देखने लायक बनाती है। तो, आराम से बैठिए और फिल्म का आनंद लीजिए!

'टाइटैनिक' और 'अवतार' के ऑस्कर विजेता निर्माता जॉन लैंडौ का 63 साल की उम्र में निधन

किम कार्दशियन ने डेयरिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किया स्टन, फैंस को किया हैरान

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -