बिग बॉस के इतिहास में पहली बार आएगा अमीराती कंटेस्टेंट?

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार आएगा अमीराती कंटेस्टेंट?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं, जिससे दर्शकों की उत्सुकता बहुत बढ़ गई है। शो के प्रीमियर की तारीख भी सामने आ चुकी है। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान ने इस सीजन को लेकर कई संकेत दिए हैं। प्रोमो से यह स्पष्ट हो गया है कि बिग बॉस के घर में टिकना इस बार प्रतियोगी के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण होगा। जैसे-जैसे प्रीमियर की तारीख करीब आ रही है, प्रतियोगी की संभावित सूची पर चर्चा भी तेज हो गई है। इस बीच, एक पूर्व प्रतियोगी के भाई के बिग बॉस में आने की खबरें सामने आ रही हैं, जो सलमान खान के दिल में भी खास जगह रखते हैं। आइए आपको बताते हैं वे कौन हैं।

यहाँ हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 16 के पूर्व प्रतियोगी अब्दू रोजिक की। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दू के परिवार का एक और सदस्य बिग बॉस का हिस्सा बन सकता है। अब्दू के भाई फहाद अल नुआइमी बिग बॉस 18 में दिखाई दे सकते हैं। फहाद, जो कि प्रतिष्ठित अल नुआइमी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, बिग बॉस में पहले अमीराती प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगे। यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब कोई अमीराती इस शो का हिस्सा बनेगा। फहाद का जन्म अजमान में हुआ है और उनकी उम्र केवल 20 साल है। अब्दू के जीवन में फहाद एक विशेष स्थान रखते हैं। अब्दू को यहां तक पहुंचाने में फहाद ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जब अब्दू TikTok पर असफल हो रहे थे, तब फहाद ने उनकी मदद की। 

फहाद ने अपने माता-पिता से अब्दू को ताजिकिस्तान से दुबई लाने की रिक्वेस्ट की थी। अब्दू ने अपने भाई के लिए अपार समर्थन करते हुए कहा, "अगर मेरा भाई फहाद बिग बॉस में जाता है, तो मैं उसका पूरे दिल से समर्थन करूंगा, क्योंकि उसने मेरे करियर की शुरुआत से ही मेरा साथ दिया है। मुझे भरोसा है कि सभी लड़कियां उसे पसंद करेंगी तथा उसका स्वभाव बहुत शरारती है। फहाद बचपन से ही मशहूर स्टार्स एवं महत्वपूर्ण लोगों के साथ रहने का आदी है, इसलिए मुझे उसकी एवं दूसरों की प्रतिक्रियाएं देखना अच्छा लगेगा। उसे भारत से वैसा ही प्यार मिले जैसा मुझे मिला।" हालांकि, निर्माताओं की तरफ से फहाद के शो में भाग लेने को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, किन्तु यदि ऐसा होता है, तो फहाद को शो में देखना बहुत दिलचस्प होगा।

अनुपमा में लीप के बाद ये अदाकारा होगी शो की लीड

'तारक-मेहता...' की इस अदाकारा ने अब मेकर्स पर लगाया प्रताड़ना और करियर-बर्बाद करने का आरोप

3 प्रोजेक्ट हाथ से छिने-रातोरात हुई रिप्लेस, ऐश्वर्या ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -