वीकेंड का वार, किसके गले पर लटकेगी तलवार
वीकेंड का वार, किसके गले पर लटकेगी तलवार
Share:

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते किसी भी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर होना है. जिसकी नॉमिनेशन लिस्ट में शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी का नाम शामिल है. आशंका है कि लव त्यागी या फिर प्रियांक शर्मा घर से बाहर हो सकते हैं, रिपोर्ट्स की माने तो घर के सबसे सुलझे हुए कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी घर से बेघर हो सकते हैं. ऐसा इसीलिए क्योंकि उनका घर में विकास गुप्ता के अलावा कोई ऐसा करीबी कंटेस्टेंट नहीं, जिनके साथ वह गेम खेलें. पर वो अक्सर झगड़ों को सुलझाते हुए ही पाए गए हैं.

इन सबके चलते वीकेंड के वार में देखना होगा कि प्रियांक शर्मा के अलावा सलमान खान किसकी क्लास लगाएंगे. शुक्रवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, लव त्यागी और विकास गुप्ता के बीच कप्तानी के लिए कोई तैयार नहीं दिखा, जिसके वजह से बिग बॉस ने नाराज होकर दंड स्वरूप इस हफ्ते कप्तानी का टास्क रद्द कर दिया. बिग बॉस ने इस हफ्ते हुए 'रोबोट और कर्मचारी' लग्जरी टास्क की विजेता टीम के कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, अर्शी खान और लव त्यागी को दो दावेदारों को आपसी सहमति से चुनने के लिए निर्देश दिया. जिस पर घर के गार्डेन एरिया में चारों कंटेस्टेंट ने आपसी सहमति करनी चाही, लेकिन 'क्वीन ऑफ कंट्रोवर्सी' अर्शी खान ने इस टास्क में फिर एक बार अड़ंगा लगा दिया.

अर्शी का कहना है कि पिछले हफ्ते मुझे 'खैरात' में कप्तानी दी गई थी, इसलिए मुझे इस बार फिर अपने बलबूते कप्तानी चाहिए. वहीं शिल्पा ने भी इस हफ्ते कैप्टन बनने के लिए अपना नाम दिया, लेकिन असहमति के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस का अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

हिना ने किया अर्शी के कपड़ों पर कमेंट, आयी शामत

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -