क्या ODI वर्ल्ड कप में खेल पाएंगे जसप्रीत बुमराह ? स्टार गेंदबाज़ की चोट पर आया बड़ा अपडेट

क्या ODI वर्ल्ड कप में खेल पाएंगे जसप्रीत बुमराह ? स्टार गेंदबाज़ की चोट पर आया बड़ा अपडेट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए अंतिम मुकाबला  सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेला था। यह टी20 मैच था। बुमराह को पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर होना पड़ा था। हालांकि, गेंदबाज की वापसी को लेकर अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि बुमराह इसी साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज से टीम में वापसी कर सकते हैं। वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में होगा, जबकि अगस्त में भारत को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है।

बता दें कि, बुमराह ने पीठ की चोट से निजात पाने के लिए मार्च में ऑपरेशन करवाया था और फिर नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब का निर्णय किया। रिपोर्ट के अनुसार, बुमराह के अगस्त में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में कमबैक करने का अनुमान है। बुमराह की फिटनेस बहुत बेहतर हो रही है और वह अच्छा प्रगति कर रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया को आयरलैंड के सीरीज के बाद एशिया कप में भी उतरना है। एशिया कप 31 अगस्त से 17 सितंबर तक खेला जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने कहा है कि, 'बुमराह इस साल अगस्त में होने वाली आयरलैंड श्रृंखला के लिए बहुत अच्छा दिख रहे हैं। यह  टीम इंडिया के लिए एक बड़ी बात होगी और बुमराह को चोट के चलते लंबे समय बाद खेलने का मौका मिलेगा। यदि सब कुछ ठीक रहता है तो बुमराह के मैदान पर उतरने की संभावना है।' 

रोहित शर्मा की ख़राब फॉर्म का क्या किया जाए ? ग्रीम स्मिथ ने बता दिया रामबाण उपाय

'अहमदाबाद की पिच भूतिया है..', नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाक मैच को लेकर ऐसा क्यों बोले अफरीदी ?

कई सालों बाद अपने बड़े भाई नरेंद्र संग दिखे MS धोनी, फैंस ने लुटाया प्यार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -