'नहीं मिलेगी मोटरसाइकिल की चाबी…', पिता के इतना बोलते ही बेटे ने लिया चाकू और...

'नहीं मिलेगी मोटरसाइकिल की चाबी…', पिता के इतना बोलते ही बेटे ने लिया चाकू और...
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक बेटे ने अपने पिता का चाकू गोदकर क़त्ल कर दिया। बेटा डीपीएस यमुनापुरम में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। बेटे ने कहीं जाने के लिए पिता से मोटरसाइकिल की चाबी मांगी थी, मगर पिता ने चाबी देने से इनकार कर दिया। इसी वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बेटे ने गुस्से में आकर रसोई से चाकू लिया तथा पिता पर कई बार हमला कर दिया। पिता को मां के साथ उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया।

यमुनापुरम कॉलोनी में रहने वाले पवन कुमार ऊर्जा निगम में बिजली चोरी निरोधक थाना में तैनात थे। वह चार दिन पहले ही आगरा से बुलंदशहर आए थे। पवन की पत्नी शिक्षिका हैं तथा वह खुर्जा के किर्रा गांव में पढ़ाती हैं। उनका 15 वर्षीय बेटा यमुनापुरम के डीपीएस स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। प्राप्त खबर के अनुसार, पवन कुमार गाजियाबाद के मुरादनगर के गांव सुराना के निवासी थे। पवन बिजली विभाग में बिजली चोरी निरोधक थाना में तैनात थे। परिजनों ने बताया कि बीते दिन देर शाम मोटरसाइकिल की चाबी को लेकर बेटे से कहासुनी हो गई थी। बेटे ने गुस्से में आकर रसोई से चाकू लिया और पिता के सीने में एक के पश्चात् एक कई वार कर दिए। चाकू के हमलों से घायल होकर पवन कुमार जमीन पर गिर पड़े। इस बीच, पत्नी सविता ने आवाज सुनी और दौड़कर पहुंची तो देखा कि पवन लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े हैं और बेटे के हाथ में खून से सना चाकू था। पति की लथपथ हालत देखकर सविता की चीख निकल गई।

पवन कुमार अपने बेटे की गलत संगति से परेशान थे, इसलिए उन्होंने अपना तबादला आगरा से बुलंदशहर कराया था। पवन अपने एकलौते बेटे को सुधारना चाहते थे। घरवालों का कहना है कि बेटा अक्सर बिना बताए रात को घर से गायब रहता था। पवन चाहते थे कि उनका बेटा गलत संगति में न पड़े। पुलिस ने बताया कि जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् मामले की तहकीकात की जा रही है। सामने आया है कि बाइक की चाबी को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ था, जिसमें बेटे ने गुस्से में आकर पिता पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पवन गंभीर रूप से घायल हो गए।

माथे पर टीका, नाम मुबीन अहमद, ग्राहकों को चुपके से परोस देता था मांस और..

700 मारने के बाद अब लेबनान में घुसने जा रहा इजराइल, हिजबुल्लाह से जमीनी लड़ाई

घर आया 56 लोगों का कातिल, सुरक्षा में लगी 2 राज्यों की पुलिस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -