क्या कपिल के शो में गेस्ट बनकर दस्तक देंगे पीएम मोदी...?

क्या कपिल के शो में गेस्ट बनकर दस्तक देंगे पीएम मोदी...?
Share:

द कपिल शर्मा शो एक ऐसा प्लेटफॉर्म जहां हर कोई गेस्ट बनकर जाना चाहता है। मंत्री से लेकर बाबा और स्वामी तक हर किसी को कपिल का मंच पसंद आता है। कपिल की हाजिर जवाबी आने वाले मेहमान और दर्शकों का दिल भी जीत लेती है। कॉमेडी किंग के शो में शिरकत करने वालों में बड़ी हस्तियों का नाम भी शामिल हो चुके है। अब इसमें प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम जुड़ने वाला है! तो क्या पीएम नरेंद्र मोदी कॉमेडी किंग के शो में गेस्ट बनकर आने वाले है?

कपिल के शो में आएंगे पीएम मोदी?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा ने जर्नलिस्ट के तीखे सवालों का सीधा उत्तर दे दिया है। उनसे जब पूछा गया कि क्या कभी पीएम मोदी को इन्वाइट किया है तो कॉमेडी के बेताज बादशाह ने जो जवाब दिया उसे सुनकर आप भी लाजवाब हो जाएंगे। कपिल के अनुसार पीएम मोदी ने शो में आने से इंकार नहीं किया है।

प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब: शो में कपिल शर्मा से प्रश्न किया- क्या आप चाहेंगे प्रधानमंत्री मोदी जी कभी आपके शो में आए? इसके जवाब में टीवी के टॉप स्टैंड अप कॉमेडियन ने बोला है कि- मैं जब पर्सनली पीएम मोदी से मिला, तो मैंने उनसे कहा था, सर कभी हमारे शो पर भी आएं। उस  वक़्त उन्होंने मुझे इंकार नहीं किया, उन्होंने कहा- अभी तो मेरे विरोधी काफी कॉमेडी कर रहे हैं... आएंगे कभी।

कभी सांप तो कभी कुछ नहीं...इस बार उर्फी ने फिर पहनी अजीब ड्रेस

सामने आया जय भानुशाली के नए शो का प्रोमो

अभिनव और रुबीना ने रिक्रिएट किया अपना ऑइकॉनिक वेडिंग पोज,एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -