क्या रुक्मणी वसंत होंगी NTR की अगली फिल्म की हीरोइन?

क्या रुक्मणी वसंत होंगी NTR की अगली फिल्म की हीरोइन?
Share:

जूनियर NTR की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘देवरा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। रिलीज के सिर्फ चार दिन के अंदर ही फिल्म ने भारत में करीब 173 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि, ये आंकड़े उम्मीद से थोड़े कम माने जा रहे हैं। आगे आपको बताएंगे कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है। फिलहाल, जूनियर NTR के अगले बड़े प्रोजेक्ट को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

क्या रुक्मणी वसंत होंगी NTR की अगली फिल्म की हीरोइन?

जूनियर NTR की अगली फिल्म ‘ड्रैगन’ को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील करेंगे, जिन्होंने सुपरहिट फिल्में ‘KGF’ और ‘सलार’ बनाई हैं। अब इस फिल्म की हीरोइन को लेकर भी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में जूनियर NTR के साथ कन्नड़ एक्ट्रेस रुक्मणी वसंत नजर आ सकती हैं। रुक्मणी को उनकी फिल्म ‘Saptha Sagaralu Dhaati’ के लिए जाना जाता है। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि वह ‘ड्रैगन’ में जूनियर NTR के साथ काम करेंगी या नहीं। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि रुक्मणी का नाम लगभग तय हो चुका है और वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

‘देवरा’ की बॉक्स ऑफिस पर स्थिति

फिलहाल, जूनियर NTR अपनी फिल्म ‘देवरा’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, लेकिन इसमें कुछ परेशानियां भी नजर आ रही हैं। फिल्म ने चार दिनों में जरूर 173 करोड़ रुपये की कमाई की है, लेकिन चौथे दिन की कमाई सिर्फ 13 करोड़ के आसपास रही, जो तीसरे दिन की तुलना में काफी कम है। खास बात ये है कि फिल्म हिंदी भाषी क्षेत्रों में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। अगर ‘देवरा’ को लंबे समय तक थिएटर्स में टिका रहना है, तो इसे हिंदी पट्टी के दर्शकों का साथ चाहिए। लेकिन फिलहाल ऐसा होते नजर नहीं आ रहा है। अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में नॉर्थ इंडिया से इस फिल्म को कितना सपोर्ट मिलता है और क्या ये फिल्म वहां अच्छा कलेक्शन कर पाएगी या नहीं।

‘ड्रैगन’ से उम्मीदें

जूनियर NTR अपनी फिल्म ‘देवरा’ के बाद ‘ड्रैगन’ पर काम शुरू करेंगे। इसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है क्योंकि इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं, जो अपनी बड़ी और धमाकेदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। KGF और ‘सलार’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के बाद, प्रशांत नील की ‘ड्रैगन’ से भी उम्मीदें आसमान पर हैं।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -