क्या 2 शादी करेगी सना मकबूल? खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

क्या 2 शादी करेगी सना मकबूल? खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 की विनर सना मकबूल शो जीतने के पश्चात् अब इंटरव्यूज दे रही हैं। वह शो से जुड़े अपने अनुभव और प्रतियोगियों को लेकर खुलकर बात कर रही हैं। इस सीजन में मलिक परिवार भी बहुत ख़बरों में रहा था। अरमान की 2 शादी पर कई लोगों ने उनका विरोध किया। अब सना से जब इस बारे में पूछा गया तो जानें उन्होंने इनके रिलेशनशिप पर क्या कहा है।

सना ने एक इंटरव्यू के चलते कहा, 'वे तीनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं। ऐसा है जैसे जब मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी। उनकी मर्जी है तो ना मुझे और ना किसी और को कोई अधिकार है इस बारे में कमेंट करने का। अगर वे तीनों खुश हैं साथ में तो हम जज नहीं कर सकते हैं।' वही सना से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी जिंदगी में 2 शादी कर सकती हैं? इस पर सना ने कहा, मुझे नहीं पता। मेरे लिए नया कन्सेप्ट है। जैसा कि मैंने कहा जब मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी। यह मेरा टॉपिक नहीं है और मेरी दिक्कत नहीं है तो मैं क्या कह सकती हूं इस पर।

बता दें कि इससे पहले रणवीर शौरी और माही विज ने भी अरमान परिवार को सपोर्ट किया है। रणवीर ने कहा था कि अरमान, पायल एवं कृतिका की 2 शादी के अतिरिक्त भी कुछ पर्सनैलिटी है। वहीं माही ने कहा था कि यदि 3 लोग सहज हैं 2 शादी से तो हम में से किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, मिला सलमान खान के साथ काम करने का मौका

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रहीं है पलक? डेटिंग पर माँ श्वेता ने किया ये खुलासा

दूसरी शादी में मिले धोखे के बाद अब Ex हसबैंड के पास लौटेगी एक्ट्रेस? खुद कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -