दूसरी शादी में मिले धोखे के बाद अब Ex हसबैंड के पास लौटेगी एक्ट्रेस? खुद कही ये बात

दूसरी शादी में मिले धोखे के बाद अब Ex हसबैंड के पास लौटेगी एक्ट्रेस? खुद कही ये बात
Share:

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों बहुत कठिन दौर से गुजर रही हैं। उनकी दूसरी शादी के टूटने के बाद, दलजीत और उनका बेटा केन्या से भारत लौट आए हैं। दलजीत की दूसरी शादी के समाप्त होने की वजह उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। इस अफेयर के चलते दलजीत ने अपने बेटे के साथ भारत लौटने का निर्णय लिया। हालांकि, उनका पति उन्हें और उनके बेटे को साथ रखने से इंकार कर चुका है, जिसके कारण दलजीत अकेले ही अपने बेटे की परवरिश और पति के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं।

दलजीत ने हाल ही में एक फैन की सलाह पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें सुझाव दिया गया था कि वे अपने पूर्व पति शालीन भनोट से संपर्क करें और पुराने रिश्तों को सुधारने की कोशिश करें। दलजीत ने इस सलाह पर जवाब देते हुए स्पष्ट किया कि शालीन ने अब तक उनसे संपर्क करने की कोई कोशिश नहीं की है। उन्होंने बताया कि शालीन ने न तो उन्हें कोई मैसेज भेजा है और न ही उनके बेटे की जिंदगी में क्या हो रहा है, इसकी जानकारी लेने की कोशिश की है। दलजीत का मानना है कि शालीन इस बारे में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं और उन्हें उनकी और उनके बेटे की जिंदगी में कोई दिलचस्पी नहीं है।

दलजीत और शालीन की शादी 2009 में हुई थी, लेकिन छह साल बाद, 2015 में उनका तलाक हो गया। तलाक के बाद, दलजीत और शालीन के बेटे जेडन की कस्टडी दलजीत के पास रही। दलजीत ने अकेले ही जेडन की परवरिश की और अपने करियर के साथ-साथ व्यक्तिगत जीवन में आने वाली समस्याओं का सामना किया। अब, अपनी दूसरी शादी के टूटने और पति के धोखे के बाद, दलजीत को फिर से अकेले ही बेटे की देखभाल करनी पड़ रही है।

इस समय दलजीत की स्थिति और उनकी निजी जीवन की समस्याएं उनके फैंस और मीडिया के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। उनकी कठिनाइयों और संघर्ष को देखकर लोग उनसे सहानुभूति व्यक्त कर रहे हैं, और उनकी स्थिति को सुधारने के लिए समर्थन दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने बताया शो का ये सबसे बड़ा बदलाव

बिग बॉस 18 में शामिल होगा मिस्टर फैजू! खुद किया ये खुलासा

खतरों के खिलाड़ी 14 में ये हसीना लेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!, नाम जानकर होगी हैरानी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -