अनुपमा में फिर होगी इस मशहूर एक्टर की वापसी?

अनुपमा में फिर होगी इस मशहूर एक्टर की वापसी?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आशीष मेहरोत्रा का सफर समाप्त हो गया है। अनुपमा सीरियल में पारितोष शाह की भूमिका अदा करने वाले आशीष की परफॉर्मेंस शो में बहुत प्रभावशाली रही, किन्तु कुछ डर पर काबू न पाने की वजह से उन्हें एविक्शन का सामना करना पड़ा। पिछले एपिसोड में आशीष ने फियर फंदा एपिसोड में हिस्सा लिया, जिसमें उनकी टक्कर शालीन भनोट और सुमोना चक्रवर्ती के साथ थी।

अनुपमा सीरियल के माध्यम से घर-घर में तोषू के नाम से मशहूर आशीष ने स्टंट पूरा करने में सुमोना एवं और शालीन की तुलना में अधिक समय लिया, तत्पश्चात, उनके एविक्शन की घोषणा कर दी गई। रोहित शेट्टी ने जाते-जाते आशीष का उत्साह बढ़ाया। शो में आने के पश्चात् आशीष ने कहा था कि रोहित शेट्टी उन्हें केदार आशीष कहकर पुकारें, ताकि उनके माता-पिता को उन पर गर्व हो। रोहित शेट्टी ने ऐसा किया भी। किन्तु अब सवाल यह उठता है कि 'खतरों के खिलाड़ी' के बाद क्या प्रशंसक आशीष को फिर से अनुपमा सीरियल में देख पाएंगे।

लेकिन इस पर कुछ भी कहना फिलहाल गलत होगा क्योकि आशीष के अनुपमा सीरियल छोड़ने के बाद निर्माताओं ने पारितोष की भूमिका में गौरव शर्मा को हायर कर लिया है। अनुपमा सीरियल में पारितोष शाह, यानी वनराज शाह के बेटे की भूमिका दर्शकों को बहुत एंटरटेन करता है। पारितोष एक बिगड़ैल बेटा है जो अपने पिता की दौलत पर ऐश कर रहा है और जब उसके मां-बाप उसकी इच्छाओं को पूरा नहीं करते, तो वह उन्हें ही दोष देने लगता है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टेलीविज़न सीरियल अनुपमा में अब कहानी आध्या की तलाश वाले एंगल पर घूम रही है।

सुपरस्टार नागार्जुन के कन्वेंशन हॉल पर चला कांग्रेस सरकार का बुलडोज़र

बंद होने जा रहा है ये मशहूर शो, फैंस को लगेगा झटका

बॉलीवुड के इस एक्टर को पसंद करती हैं उर्फी जावेद, खुद कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -