ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने साधा भाजपा पर निशाना

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने साधा भाजपा पर निशाना
Share:

इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी को चुनाव का बेताबी के साथ इंतज़ार है। ऐसे में इस बार सभी दल जोर शोर से चुनाव प्रचार की तैयारी में लग चुकी हैं। टीएमसी और बीजेपी ने इस समय अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। अब हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के सांसद और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा है। जी दरअसल हाल ही में अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण दिनाजपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस दौरान सम्बोधन में बीजेपी पर हमला करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि, 'अगर वे मुझे कटे पैसे का दोषी पाते हैं तो मुझे कड़ी सजा दें। मुझे मार दो।' इसके अलावा उन्होंने आगे अपनी बातों को बढ़ाते हुए यह भी कह कि, 'वे मुझे हर दिन बिपो-बिपो और टोलेबाज़ के रूप में संबोधित करते हैं। मुझे पीठ पीछे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है लेकिन मैं सीधे नाम नहीं बताना चाहता।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'अगर वे मेरी बुराई करना चाहते हैं तो मेरे सामने आओ।'

आगे अभिषेक बनर्जी ने अपने सम्बोधन में यह भी कहा, "अगर उन्हें लगता है कि मैं जबरन वसूली में शामिल हूं, तो मुझे फांसी दे दो।" मैं पीछे नहीं हटूंगा। मैं किसी भी गलत काम में शामिल नहीं हूं।'' वैसे आप सभी जानते ही होंगे इस बार बंगाल के चुनाव जीतने के लिए BJP पूरी मेहनत कर रही है और कई नेताओं को यह उम्मीद भी है कि इस बार BJP को अच्छी सीटें मिलेंगी।

गौतमबुद्ध नगर तेजी से फ़ैल रहा कोरोना स्ट्रेन का नया संक्रमण

बर्ड फ्लू के चलते केरल में मुर्गियों के व्यापार पर लगाई गयी रोक

राहुल वैद्य और उनकी मां की बातों को सुनकर खूब रोईं दिशा परमार, रिएक्शन देख हो जाएंगे भावुक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -