तीसरी शादी करेगा यूट्यूबर? पहली बीवी पायल ने खोली पोल

तीसरी शादी करेगा यूट्यूबर? पहली बीवी पायल ने खोली पोल
Share:

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक, तीसरी शादी करने वाले हैं. ऐसा उनकी पहली पत्नी पायल मलिक का कहना था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ये खुलासा करती दिखाई दे रही हैं. दरअसल, हुआ यूं कि पायल से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि अरमान क्या 'बिग बॉस ओटीटी 3' से तीसरी शादी करके बाहर आएंगे. 

वही इसपर पायल ने कहा कि आप लोग बिल्कुल ठीक कह रहे हो. मगर ऐसा नहीं है. एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां अरमान जी, बड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित को कॉम्प्लीमेंट करते दिखाई दिए थे. इसके अतिरिक्त उन्होंने सना मकबूल को भी कॉम्प्लीमेंट किया था. और अरमान जी ने बहुत अच्छी तरह वो कॉम्प्लीमेंट दिया था, मगर लोगों को उनकी नजरें गलत लगीं. ऐसा नहीं है. अरमान जी कोई तीसरी या चौथी शादी नहीं कर रहे हैं न वो करेंगे. क्योंकि उनकी जिंदगी में मैं और कृतिका पहले से हैं और 4 बच्चें भी हैं.

आगे पायल ने कहा- इसलिए ये सवाल करना गलत है कि अरमान जी तीसरी शादी करके रियलिटी शो से बाहर आएंगे. मैं लोगों से गुजारिश करती हूं कि ये सब बोलना और सोचना बंद कर दें. बता दें कि अरमान मलिक ने वर्ष 2012 में पायल मलिक से शादी की थी. इसके 6 वर्ष पश्चात् अरमान ने कृतिका मलिक से वर्ष 2018 में दूसरी शादी की. 

इटली घूमने गई मशहूर अदाकारा, कार तोड़कर चोर ले उड़े पासपोर्ट-कपड़े और क्रेड‍िट कार्ड

क्यों घर छोड़कर चले गए थे 'तारक मेहता' के सोढ़ी? खुद बताई ये वजह

सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक आए निहंगों ने कर दिया हमला, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -