विप्रो और एडब्ल्यूएस ने की नई घोषणा

विप्रो और एडब्ल्यूएस ने की नई घोषणा
Share:

ग्लोबल इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, कंसल्टिंग एंड बिजनेस प्रोसेस सर्विसेज कंपनी विप्रो लिमिटेड ने सोमवार को अपने डेडिकेटेड विप्रो एडब्ल्यूएस बिजनेस ग्रुप (डब्ल्यूएबीजी) को लॉन्च करने की घोषणा की है।  यह नया व्यापार समूह एडब्ल्यूएस पर ग्राहकों की क्लाउड परिवर्तन यात्रा को तेजी से ट्रैक करने के लिए विकसित किया गया है। विप्रो ने सोमवार को बाजार के बाद के घंटों में इस विकास की घोषणा की।

तदनुसार, विप्रो एडब्ल्यूएस बिजनेस ग्रुप विप्रो के विविध उद्योग अनुभव और एडब्ल्यूएस के उद्योग-अग्रणी क्लाउड प्लेटफार्मों के साथ सेवाओं के व्यापक पोर्टफोलियो को मिलादेगा। विप्रो एडब्ल्यूएस बिज यूनिट में 10,000 से अधिक एडब्ल्यूएस-प्रमाणित सलाहकार होंगे, जो व्यापार विकास, समाधान विकास, प्रतिभा निर्माण और वितरण निष्पादन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार "विप्रो और एडब्ल्यूएस के साथ हमारे घनिष्ठ संबंधों ने हमें क्लाउड का लाभ उठाने की अनुमति दी है ताकि हमारे संगठन के लिए प्रासंगिक निरंतर नवाचार को चलाया जा सके।

मंगलवार को विप्रो लिमिटेड के शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 337 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे हैं, जबकि पिछले बंद में यह 334.80 रुपये था।  इसकी तुलना में एनएसई निफ्टी 144 अंक ऊपर 11813 पर टिका रहा, जबकि दोपहर के कारोबार के दौरान सेंसेक्स 496 अंक ऊपर 40253 पर पहुंच गया।

29 मिलियन यूरो के लिए इटली के ऑप्टोटेक में 100 pc हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बनाई ये योजना

इन बड़े बैंकों ने दिया ग्राहकों को झटका, अब पैसे जमा करने और निकालने पर भी लगेगा चार्ज

वित्त मंत्रालय ने जीएसटी मुआवजे पर 16 राज्यों को 2-किश्त के रूप में जारी किए 6,000 करोड़ रुपये

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -