विस्कॉन्सिन के अटॉर्नी जनरल ने स्वतंत्र विशेषज्ञ के रूप में अपनी सेवा की शुरू

विस्कॉन्सिन के अटॉर्नी जनरल ने स्वतंत्र विशेषज्ञ के रूप में अपनी सेवा की शुरू
Share:

राज्यों में नस्लवाद के कारण मुठभेड़ के मामले काफी अधिक हैं। हाल ही में, विस्कॉन्सिन के अटॉर्नी जनरल ने सोमवार को घोषणा की कि उसने अभियोजन पक्ष के लिए एक स्वतंत्र विशेषज्ञ के रूप में सेवा करने के लिए एक पूर्व मेडिसन पुलिस प्रमुख का चयन किया है, इस पर विचार करने के लिए कि जैकब ब्लेक को गोली मारने वाले अधिकारी के खिलाफ आरोप दायर करने के लिए, एक आदमी जो कमर से नीचे लकवाग्रस्त था। एक सफेद केनोशा पुलिस अधिकारी द्वारा 23 अगस्त को ब्लेक की शूटिंग ने विस्कॉन्सिन को पुलिस की हिंसा और नस्लीय अन्याय पर राष्ट्र की चल रही बहस का केंद्र बना दिया।

यह जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के तीन महीने बाद आया, जो मिनियापोलिस पुलिस की हिरासत में था। नोबल रे, विशेषज्ञ जो फ़ाइल की समीक्षा करने जा रहा है, वह ब्लैक है। 2013 में मैडिसन के प्रमुख के रूप में अपनी सेवानिवृत्ति के बाद, रे ने पुलिस सुधार पर काम करने, जातिवाद के खिलाफ लड़ाई और निहित पूर्वाग्रह के बारे में लोगों को शिक्षित करने के मामले में एक राष्ट्रीय नेता बन गए। रे ने नौ साल तक प्रमुख के रूप में काम किया और एक पुलिस अधिकारी के रूप में 30 साल काम किया, अटॉर्नी जनरल जोश कौल और केनोशा काउंटी के जिला अटॉर्नी माइकल ग्रेवली द्वारा कहा गया एक अनुभव फ़ाइल की समीक्षा करते समय महत्वपूर्ण होगा।

ग्रेवली ने कहा कि उन्होंने सलाहकार से आग्रह किया लेकिन उन्होंने न्याय विभाग से चुनने का अनुरोध किया। कौल ने कहा कि उनके विभाग की शूटिंग की जांच अपने अंतिम चरण में है। जब यह पूरा हो जाएगा, तो वह इसे समीक्षा और विश्लेषण के लिए रे को बदल देगा। इसके बाद ग्रेवली तक के लिए चार्ज फाइल करना होगा। ग्रेवली ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अभी तक आरोप दायर करने के बारे में कोई फैसला नहीं किया है। ग्रेवली ने कहा कि रे मामले में "विविध" और "प्रचुर" दृष्टिकोण लाएंगे।

इटली के नागरिकों ने संसद के कामकाज को लेकर किया वोट

चीन के लिए काम करता था अधिकारी, हुआ गिरफ्तार

ये प्रमुख राजनायिक नारीवादी राज्यों की अगली अनुसूचित जाति की दौड़ में हुए शामिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -