टीम की तीव्रता और रवैया उन्हें वापस उस स्थान पर ला सकता है: रोनाल्ड कोमैन

टीम की तीव्रता और रवैया उन्हें वापस उस स्थान पर ला सकता है: रोनाल्ड कोमैन
Share:

बार्सिलोना: एफसी बार्सिलोना ने बुधवार को ला लीगा में रियल सोसिदाद को हराने के लिए पीछे से आने के लिए सीजन के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक का उत्पादन किया।  इस जीत के बाद बार्सिलोना के मैनेजर रोनाल्ड कोमैन का मानना है कि उनकी टीम की तीव्रता और रवैया उन्हें वापस ला सकता है जहां वे हकदार हैं। उन्होंने टीमों के प्रदर्शन का स्वागत करते हुए जोर्डी अल्बा और फ्रेंकी डी जोंग के गोल के रूप में सोसिदाद के खिलाफ लगातार 23वीं होम लीग जीत हासिल की।

Goal.com रोनाल्ड कोमैन के हवाले से कहा, इस रवैये और इस तीव्रता के साथ हम वहीं होंगे जहां हमें होना चाहिए। यह निश्चित रूप से सबसे अच्छा पहली छमाही मौसम की था। उन्होंने आगे कहा कि दूसरी छमाही असली एक अच्छा खेल खेला। यह काफी तीव्रता के साथ एक उच्च स्तरीय संघर्ष था। आप 90 मिनट के लिए एक खेल को नियंत्रित नहीं कर सकते। टीम रवैये के लिए जीतने की हकदार थी।

इस जीत से टीम तालिका में पांचवें स्थान पर है, जो रियल सोसिदाद और एटलेटिको मैड्रिड से छह अंक पीछे है-हालांकि एटलेटिको के हाथ में एक खेल है-जबकि हार गोल अंतर पर एटलेटिको के पीछे बास्क साइड ड्रॉप देखती है। बार्सिलोना 12 मैचों में 20 अंकों के साथ ला लीगा स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर है।

मुझे लगता है एंजेल डि मारिया ने कुछ चीजें खो दी है: थॉमस टशेल

हैंसी फ्लिक ने लेवांडोव्स्की की प्रशंसा करते हुए कहा, वह फीफा प्रशंसा पाने के योग्य है

लालिगा स्पेनिश शब्दावली के साथ छात्रों की मदद के लिए इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स से मिलाया हाथ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -