5 दिन के अंदर एक्ट्रेस ने टेरेस पर गुपचुप रचाई थी शादी, बोलीं- 'मैं प्रेग्नेंट...'

5 दिन के अंदर एक्ट्रेस ने टेरेस पर गुपचुप रचाई थी शादी, बोलीं- 'मैं प्रेग्नेंट...'
Share:

एक वक़्त था जब बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी 'सेक्सी सैम' के नाम से मशहूर हुई थीं. वहीं अब वो इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्वयं को 'मैसी मामा' बताती हैं. अभिनय की दुनिया से दूर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट के चलते अपनी जिंदगी को लेकर बहुत सी बातें साझा की. समीरा रेड्डी ने 21 जनवरी 2014 को अक्षय वार्दे संग सीक्रेट वेडिंग की थी. 

इस पर चर्चा करते हुए समीरा रेड्डी ने कहा- मेरी शादी पांच दिनों के अंदर टेरेस पर हुई थी. मुझे पूरा भरोसा है कि लोगों ने सोचा होगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं. पर ऐसा नहीं था. मैं प्रेग्नेंट नहीं थी. हमने 5 दिनों के अंदर शादी इसलिए की, क्योंकि पंडित जी ने कहा था अगली अच्छी दिनांक मई में है.' आगे उन्होंने कहा- मुझे लगा तब बहुत गर्मी होगी. 21 जनवरी को शुभ मुहूर्त है. बहुत वर्षों तक ऐसा मुहूर्त नहीं निकलेगा तथा मौसम भी है. बस इसलिए हमने उसी तारीख में शादी की. 

शादी के बाद कपल दो बच्चों के पेरेंट्स बने. समीरा रेड्डी के बेटे का नाम हन्स और बेटी का नाम नायरा है. वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें, तो समीरा को पहली बार पंकज उदास के म्यूजिक वीडियो 'और आहिस्ता' में देखा गया था. फिर उन्होंने तमिल मूवी से अभिनय डेब्यू किया. फिर 2002 में समीरा ने सोहेल खान के साथ 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया. लेकिन फिल्म को अधिक सक्सेस नहीं मिली. 

IFFM में इन स्टार्स को मिला खास सम्मान, यहाँ देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

सलमान खान ने खास अंदाज में दी सनी देओल को गदर 2 की सक्सेस की बधाई

गदर 2 न पसंद करने वालों के लिए सनी देओल ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -