अपने शरीर में करोड़ों की ड्रग्स छिपाकर ला रही थी महिला, IGI एयरपोर्ट पर धराई

अपने शरीर में करोड़ों की ड्रग्स छिपाकर ला रही थी महिला, IGI एयरपोर्ट पर धराई
Share:

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कस्टम अधिकारियों ने अंगोला से आई एक महिला को उसके पेट में कोकीन के 34 कैप्सूल छिपाकर ले जाते हुए पकड़ा है। जब्त कोकीन की बाजार कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है, जिसे 2 जुलाई को महिला के दोहा से दिल्ली पहुंचने के बाद बरामद किया गया।

कस्टम विभाग के अनुसार, महिला को जांच के लिए बुलाया गया और व्यक्तिगत तलाशी के दौरान आठ अंडाकार कैप्सूल मिले। बाद में उसने मादक पदार्थ युक्त अतिरिक्त कैप्सूल निगलने की बात स्वीकार की। इसके बाद उसे चिकित्सा हस्तक्षेप के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उसके पेट से कुल 34 कैप्सूल निकाले गए, जिनमें कोकीन का वजन करीब 515 ग्राम था, जिसकी कीमत 7.04 करोड़ रुपये है। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और कोकीन जब्त कर ली गई है।

एक अलग घटना में, 6 जुलाई को उसी हवाई अड्डे पर एक भारतीय व्यक्ति को मारिजुआना की तस्करी के आरोप में हिरासत में लिया गया था। बैंकॉक से शारजाह होते हुए आने वाले इस व्यक्ति के सामान में 2.4 किलोग्राम मारिजुआना छिपा हुआ मिला। जब्त किए गए मारिजुआना की कीमत 1.2 करोड़ रुपये आंकी गई है। उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और कस्टम अधिकारियों ने ड्रग जब्त कर लिया है।

कक्षा 6-7 के तीन बच्चों ने किया 8 वर्षीय मासूम का सामूहिक बलात्कार, हत्या कर शव नहर में फेंका

दरगाह के पास जामुन खाने गए बच्चे, तो मौलवी ने डंडे से पीटा, गला दबाकर मारने की कोशिश, मुजीब शेख गिरफ्तार

खच्चर की पीठ पर 108 किलो सोना, चीन बॉर्डर से ITBP ने दो तस्करों को दबोचा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -