जब एयरपोर्ट में चले दे थप्पड़ दे थप्पड़
जब एयरपोर्ट में चले दे थप्पड़ दे थप्पड़
Share:

गाँधी जी ने कहा है ना कि अगर कोई इंसान आपको एक थप्पड़ मारे तो आप दूसरा गाल भी उसके सामने कर दीजिये. तो उस इंसान को खुद ब खुद ही शर्मिंदगी महसूस हो जाएगी. लेकिन हाल ही में एयरपोर्ट पर एक ऐसा वाकया हुआ जिसमें तो बापू की इस सीख के विपरीत ही काम कर दिखाया. बीते मंगलवार दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थप्पड़ो का ही सिलसिला चलता रहा. पूरा एयरपोर्ट थप्पड़ो की आवाजों से गूंज उठा.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि एक महिला यात्री देरी से एयरपोर्ट पहुंची जिसके कारण मैनेजर ने उसे फ्लाइट में जाने की अनुमति नहीं दी. दोनों में काफी देर तक इस बात पर बहस चलती रही. लेकिन ये बहस का सिलसिला यूं ही नहीं थमा. बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ गई कि उस महिला यात्री ने तो मैनेजर को उठाकर एक थप्पड़ ही जड़ दिया. इतना ही नहीं मैनेजर भी कहा पीछे हटने वालो में से था उसने भी आव देखा ना ताव और महिला को पलटकर चांटा मार दिया.

दिल्ली एयरपोर्ट DCP ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, महिला ने एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद फ़्लाइट बुक थी, पर वो वक़्त पर एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाई. साथ ही देर से पहुंचने के कारण उसे चेक-इन नहीं करने दिया गया. इसी बात को लेकर महिला एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ़ से बहस करने लगी. बात को आगे बढ़ता देख स्टाफ़ ने महिला यात्री को ड्यूटी मैनेजर के पास भेज दिया. हालांकि, मैनेजर भी एक महिला ही थी.

उन्होंने आगे बताया कि, इसके बाद महिला यात्री ने फ़ोन कर पुलिस को बुलाया और दोनों को थाने ले जाया गया. हालांकि,पुलिस स्टेशन पहुंचकर महिला और एयर इंडिया के कर्मचारियों दोनों ने एक-दूसरे से माफ़ी मांगी. साथ ही शांति पूर्ण ढंग से मामले को सुलझा लिया गया.

भारत के कोने-कोने में छुपा है खतरनाक टैलेंट, देखिये वीडियो में

MC-BC यूस करना Zomato को पड़ा महंगा

मेट्रो में सांप ले आया ये शख्स और फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -