इस महिला ने मर चुकी बच्ची की पोस्टमार्टम बॉडी के साथ करवाया फोटोशूट
इस महिला ने मर चुकी बच्ची की पोस्टमार्टम बॉडी के साथ करवाया फोटोशूट
Share:

इन दिनों एक महिला और उसकी छोटी सी बच्ची कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये महिला अमेरिका के साउथ डकोटा की रहने वाली है. महिला ने एक अजीब सा फोटोशूट करवाया है जिसमे उसने अपनी बच्ची को गोद में ले रखा है. खास बात तो ये है कि इस बच्ची की मौत 5 दिन पहले ही हो चुकी थी और इसका पोस्टमार्टम भी करवा दिया गया है. लेकिन फिर भी मौत के 5 दिन बाद तक इस महिला ने अपनी बच्ची के साथ तस्वीरें खिचवाई है.

इस महिला का नाम है लौरान विनर. लौरेन ने खुद बताया की साल 2015 में उसकी बेटी की सडन डेथ इंफेन्ट थेड सिंड्रोम ( SIDS) से मौत हो गई थी जिसके 5 दिन बाद उसने अपनी बेटी के साथ फोटोज खिचवाये थे. लौरेन की इस हरकत से उनके परिवार वालो ने उनकी जमकर आलोचना की. लेकिन वे इस तरीके से हमेशा अपनी बच्ची को अपने पास रखती है इसलिए उन्होंने ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाई. लौरेन ने भी बताया कि जब उन्होंने ये फोटोशूट करवाया था तब बच्ची जिंदा थी.

लॉरेन बताती है कि, 'बच्ची की मौत के एक दिन पहले मैंने उसके लिए एक पिंक कलर की बेबी फ्रॉक लाई थी. हम उसे ये पहनाकर फोटोशूट कराना चाहते थे, पर मुझे नहीं पता थ कि वह अपने पोस्टमॉर्टम पर ये ड्रेस पहनेगी.' लौरेन ने जब ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो सभी ने कहा कि ये गलत है बच्ची को पोस्टमार्टम के बाद इस तरह रखना ठीक नहीं है लेकिन लौरेन का कहना है कि ये सभी बातो से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

खुद से परेशान होकर लड़की ने शेयर किये न्यूड फोटोज

पानी नहीं बल्कि ये लोग पीते है जिन्दा जानवरो का खून

लड़कियों को लगानी थी नेल पोलिश इसलिए छोड़ी 25 लाख की नौकरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -