SP पर छेड़खानी के आरोप लगाने वाली महिला का आया नया बयान, बोली- 'मनगढ़ंत आरोप लगाया...'

SP पर छेड़खानी के आरोप लगाने वाली महिला का आया नया बयान, बोली- 'मनगढ़ंत आरोप लगाया...'
Share:

कौशाम्‍बी: उत्तर प्रदेश के कौशाम्‍बी में SP बृजेश कुमार श्रीवास्‍तव पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली महिला का अब नया बयान सामने आया है। मीडिया के सामने उसने कहा कि उससे गलती हुई है। नौकरी से निकाले जाने और डांटने से नाराज होकर उसने मनगढ़ंत आरोप लगाया था। इस मामले की तहकीकात के लिए आईजी रेंज के नेतृत्व में चित्रकूट एसपी एवं प्रतापगढ़ की सीडीओ कौशाम्बी जिला मुख्यालय आए। तीनों अफसरों ने महिला का बयान लिया।

मंगलवार को दोपहर पश्चात् आईजी रेंज चंद्रप्रकाश VVIP गेस्ट हाउस पहुंचे। चित्रकूट की एसपी (IPS) वृंदा शुक्ला एवं प्रतापगढ़ की सीडीओ (IAS) ईशा प्रिया भी आईं। महिला का अफसरों ने बयान लिया गया। तीनों अफसर देर शाम तक गेस्ट हाउस में रुके रहे। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, छेड़खानी का आरोप लगाने वाली महिला अपने बयान से मुकर गई है। सोमवार की रात को इस महिला का एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो में महिला ने पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव पर गंभीर इल्जाम लगाए थे। महिला ने आरोप लगाया था कि SP ने शराब के नशे में उसके साथ छेड़खानी की। रात में वह बार-बार पानी मांग रहे थे तथा मालिश करने के लिए कह रहे थे।

महिला का वीडियो वायरल होने पर देर रात DGP ने तहकीकात के लिए आईजी रेंज (प्रयागराज) चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में कमेटी गठित की थी। कमेटी में चित्रकूट की एसपी (IPS) वृंदा शुक्ला और प्रतापगढ़ की सीडीओ (IAS) ईशा प्रिया को भी सम्मिलित किया गया। पुलिस के लिए परेशानी का सबब बने इस मामले को लेकर मंगलवार प्रातः लगभग 9 बजे पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस हुई। इसमें इल्जाम लगाने वाली महिला ने मीडियाकर्मियों से कहा कि सोमवार को उसने वायरल वीडियो में जो आरोप लगाए थे, वे मनगढ़ंत हैं। उसने कहा कि दरअसल, प्लेट टूटने पर मैडम ने उसको बहुत डांटा था तथा नौकरी से निकाल दिया था। इससे नाराज होकर उसने SP के विरुद्ध झूठे आरोप लगाए थे। वह गलत है, एसपी सही हैं। 

PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और CM नीतीश को जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पाँच दिनों के एकांतवास से वापस लौटे, सनातन धर्म पर लिखी पुस्तक

मंदिर में घुसकर शख्स ने तोड़ी देवी-देवताओं की प्रतिमा, मचा बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -