अगर महिलाओं को सुनाई दें इस जानवर की आवाज तो पढ़ना चाहिए हनुमान चालीसा

अगर महिलाओं को सुनाई दें इस जानवर की आवाज तो पढ़ना चाहिए हनुमान चालीसा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में स्त्रियों की सुरक्षा को ध्यान रखते हुए कई ऐसे नियम और परंपराएं बताई गई हैं जिनका पालन करने पर वे सुरक्षित रहती हैं. कहा जाता है स्त्रियां मन और शरीर से काफी कोमल होती हैं, इस कारण से उनपर नकारात्मक शक्तियों का बुरा प्रभाव बहुत जल्दी हो जाता है. ऐसे में कई अपशकुन बताए गए हैं, और जब वे घटित हों तो महिलाओं को सावधान हो जाना चाहिए. आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसी के बारे में. 


# जी दरअसल कहा जाता है अगर किसी महिला के घर के आसपास किसी उल्लू के चिल्लाने की आवाज आने लगे तो यह भयंकर अपशकुन माना गया है. जी दरअसल उल्लू को नकारात्मक शक्तियों का प्रतीक माना जाता है. कहा जाता है घर में इसकी आवाज आना असामान्य बात है और इसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. 


# ऐसा भी कहते हैं कि अगर घर में उल्लू के चिल्लाने की आवाज आ रही है तो संभावनाएं बनती है कि वहां रहने वाली किसी महिला को नकारात्मक शक्तियां अपने प्रभाव में ले सकती हैं. जी दरअसल नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव में आने के बाद महिला का मानसिक संतुलन बिगड़ने लगता है और धीरे-धीरे सब बर्बाद हो जाता है. 

क्या करें - आप सभी को बता दें कि जब भी उल्लू के चिल्लाने की आवाज सुनाई दे तो महिलाओं को हनुमान चालिसा का पाठ करना चाहिए. इसी के साथ वह चाहे तो दुर्गा सप्तसती का पाठ कर सकती हैं. इस दौरान आप अपने घर में पूरी तरह से साफ-सफाई रखें और गौमूत्र का छिड़काव कर ले.

स्मोकिंग करना छोड़ इस डायरेक्टर ने कहा- 'आसान नहीं होता है'

उर्मिला ने शेयर किया चक्रवाती तूफान निसर्ग का वीडियो

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -