VIDEO! बीच कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा के पति पर महिला ने फेंकी अंडरगारमेंट, भड़के फैंस

VIDEO! बीच कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा के पति पर महिला ने फेंकी अंडरगारमेंट, भड़के फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और गायक निक जोनस ने शनिवार रात अपने भाइयों के साथ मिलकर कॉन्सर्ट किया। जोनस ब्रदर्स साथ में न्यूयॉर्क पहुंचे थे। न्यूयॉर्क के यैंकी स्टेडियम में निक अपने बैंड जोनस ब्रदर्स के साथ कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस बीच दर्शकों में से किसी ने उनपर ब्रा फेंकी।

वही इस अवसर का वीडियो निक ने स्वयं इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसमें उन्हें गाते हुए देखा जा सकता है। महिला उनकी तरफ अपनी ब्रा फेंकती है। निक थोड़ी देर के लिए रुकते हैं, जमीन पर देखते हैं और फिर गाने लगते हैं। भले ही निक ने इस बात पर कोई विशेष प्रतिक्रिया न दी हो मगर उनके प्रशंसक महिला से बहुत नाराज हो गए हैं। कई ने गुहार लगाई है कि आर्टिस्ट्स की इज्जत की जाए।

वही एक शख्स ने लिखा, 'पता नहीं लोग कब समझेंगे। सेलेब्स पर चीजें मत फेंको।' दूसरे ने लिखा, 'ये उनका और उनके परिवार का अपमान है। प्रशंसकों को आर्टिस्ट की इज्जत करना सीखना चाहिए।' वही एक और शख्स ने कमेंट किया, 'शर्म की बात है। ये लोग स्वयं को उनका फैन बताते हैं तथा फिर अपनी ब्रा उनपर फेंकते हैं। ये कितनी बदतमीजी भरी और बेहूदा बात है।' ये पहली बार नहीं है जब किसी आर्टिस्ट पर प्रशंसक ने कुछ फेंका हो। बीते बहुत वक़्त से दर्शकों के सिंगर्स पर लाइव शो में कुछ ना कुछ फेंकने की खबरें आ रही हैं।  रैपर Lil Nas X पर किसी ने सेक्स टॉय फेंका था। वहीं बीबी रेक्सा को फोन फेंककर मारा गया था, जिसके कारण उनके चेहरे पर चोट लग गई थी। कार्डी बी की एक व्यक्ति से उनपर ड्रिंक फेंकने को लेकर लड़ाई हो गई थी।

'गदर 2' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तीसरे दिन की कमाई ने उड़ाए होश

सीमा हैदर की फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को MNS ने दी धमकी, अमित जानी बोले- 'दम है तो हमला करके दिखाएं...'

देव आनंद ने कभी किसी फिल्म में गांव के लड़के का किरदार नहीं निभाया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -