मांगलिक पति से पत्नी ने कहा- 'तलाक लेकर पेड़ से करो शादी और फिर मुझसे...'

मांगलिक पति से पत्नी ने कहा- 'तलाक लेकर पेड़ से करो शादी और फिर मुझसे...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले को भोपाल का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक इस मामले में स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ अधिकारी पति और उनकी पत्नी का विवाद महिला थाना के परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा और पत्नी ने शिकायत की थी कि पति ने धोखे में रखकर शादी की और अपने मांगलिक होने की बात छुपाई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों का चार साल का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है, क्योंकि पति की कुंडली में मांगलिक दोष है. वहीं इस मामले की दोबारा काउंसिलिंग की गई तो पत्नी ने अजीबो-गरीब शर्त रख दी और इसे पति मानने के लिए तैयार नहीं है. इस मामले में पत्नी का कहना है कि ''मंगल दोष के कारण उसे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है. पत्नी ने मांग रखी है कि पति पहले उसे तलाक दें, फिर पेड़ से शादी करें और इसके बाद फिर से उनसे शादी कर लें.''

वहीं इस मामले में पत्नी की इस शर्त को पति बिल्कुल मानने को तैयार नहीं हैं. खबरों के मुताबिक उनकी एक डेढ़ वर्षीय बेटी भी है और दोनों बेटी को छोड़ना नहीं चाहते हैं. इस मामले को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं और लगातार इस मामले को सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है.

एनसीआरबी रिपोर्टः देशभर में आपराधिक गतिविधियां बढ़ीं, जानें रिपोर्ट की प्रमुख बातें

दिवाली और तंत्र-मंत्र के लिए की जा रही उल्लुओं की तस्करी, 1 करोड़ से ज्यादा है कीमत

अपराध के मामले में सबसे आगे यूपी, प्रियंका बोलीं - मुख्यमंत्री जी क्या ये आंकड़ा गंभीर नहीं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -