सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पेशल पोस्ट से इन दो महिलाओं को किया विश

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पेशल पोस्ट से इन दो महिलाओं को किया विश
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो में काफी एग्रेसिव दिखाई दिए थे. इसके साथ ही उन्हें कई बार कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई-झगड़ा करते और एग्रेसिव एटीट्यूड अपनाते भी देखा गया है. परन्तु इन सब से परे सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं. इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सिद्धार्थ ने भी अपनी मां और बहन के लिए स्पेशल पोस्ट किया गया है.

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और बहन के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा- 'मैंने हमेशा से औरत और पुरुष के बीच समानता में विश्वास रखा है. और ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है. बल्क‍ि औरत में धैर्य और मल्टीटास्क‍िंग एबिलिटी कमाल की होती है. मेरी जिंदगी की दो सबसे खास महिलाओं को बहुत बहुत शुभकामनाएं- मेरी मां और मेरी बहन...हैप्पी वुमन्स डे. (नीतू जो फोटो में मिसिंग है तुम्हें भी शुभकामनाएं). और उन सभी महिलाओं को जो ये मानती हैं...तो आप सब दुनिया के सबसे ताकतवर चीज के बराबर हैं.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 13 साल पहले पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड माना था. वहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां ने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है. वे हर मुश्क‍िल में भी डटी रहीं है . इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी मां की वजह से वे अपना काम सही से करते हैं. वे हमेशा उनका मार्गदर्शन करती आई हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि बिग बॉस 13 के दौरान उनसे अलग रहना उनकी जिंदगी का सबसे मुश्क‍िल काम था. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं. बहनों के साथ भी सिद्धार्थ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग साझा करते हैं. वहीं बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले के वक्त भी सिद्धार्थ की मां उनके साथ शामिल थीं. ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने मां के साथ फोटो भी साझा किए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

शो 'मुझसे शादी करोगे' के बंद होने पर पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात

लड़कियों के सपने को लेकर खुलकर बोली कृतिका सेंगर

शहनाज गिल ने लाइव वीडियो में फैंस को बताई अपनी सबसे बड़ी परेशानी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -