WTC Final: साउथैम्पटन से आई खुशखबरी, पहला दिन बारिश में धुलने के बाद आज होगा टॉस

WTC Final: साउथैम्पटन से आई खुशखबरी, पहला दिन बारिश में धुलने के बाद आज होगा टॉस
Share:

साउथैम्पटन: ICC के पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने सामने हैं। मुकाबले के पहले दिन का खेल बारिश के कारण पूरी तरह खराब हो गया। एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी, यहां तक कि टॉस भी नहीं हो सका। अब दूसरे दिन इंग्लैंड के साउथैम्पटन से खुशी की खबर है। आसमान साफ है और मैच को नियमित समय से कार्यक्रम के अनुसार, या उससे पहले आरंभ किया जा सकता है।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाना था। इस मुकाबले को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह था, किन्तु पहले दिन बारिश ने एक भी गेंद का खेल नहीं होने दिया। अब शनिवार 19 जून को दूसरे दिन मौसम मेहबान नजर आ रहा है और उम्मीद की जा रही है कि टॉस के साथ ही मैच भी सही समय पर शुरू किया जा सकेगा।

साउथैम्पटन में घूप खिली हुई है और आसमान भी साफ है। जानकारी के अनुसार, टॉस 2.30 मिनट के लगभग किया जाएगा। मैच 3 बजे शुरू किया जाएगा। ICC ने इस मैच के लिए पहले ही एक दिन रिजर्व में रखा था। यदि बारिश से मैच के ओवर बर्बाद होते हैं तो इस रिजर्व रखे दिन को भी मैच के बचे हुए ओवर को कराने का निर्णय लिया गया था। अब मैच का पूरा एक दिन बर्बाद होने के बाद दूसरे दिन से ही खेल की शुरुआत मानी जाएगी।

WTC Final: क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा झटका, बारिश में धुला महामुकाबले का पहला सत्र

WTC Final Pitch report: जानिए कैसी है एजेस बाउल की पिच, जहाँ होना है महामुकाबला

पासपोर्ट रिन्यू याचिका पर सुनवाई टलने पर बोलीं कंगना- 'जब आमिर खान ने भारत को असहिष्णु कहा था, किसी ने नहीं रोका'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -