दुनिया की सबसे हॉट दादी ने शेयर किये अपने जवान दिखने के राज

दुनिया की सबसे हॉट दादी ने शेयर किये अपने जवान दिखने के राज
Share:

इस दुनिया की हर महिला हमेशा जवान रहना चाहती है। ऐसे में कई महिलाएं ऐसी भी हैं जिनकी उम्र भले ही 50 हो लेकिन दिखती वह 25 की ही हैं। ऐसी ही एक दादी से आज हम आपको मिलवाने का रहे हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं जिना की, जिन्हे दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी का खिताब मिला है। जिना 49 साल की हैं लेकिन इन्हे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह एक पोते की दादी भी है। जिना को देखकर कोई भी यही कहेगा कि इनकी उम्र ज्यादा से ज्यादा 25 साल होगी, लेकिन ऐसा है नहीं।

बल्कि अपनी हेल्दी डायट और लाइफस्टाइल की वजह से जिना ने खुद को मेंटेन कर रखा है। आप सभी को बता दें कि जिना को ‘वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी’ कहा जा रहा है। इस समय इंस्टाग्राम पर जिना के लाखों फैंस हैं और उन्होंने फॉलोवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती चली जा रही हैं। जब जिना से उनके कई फॉलोवर्स ने उनकी यूथफुल स्किन का सीक्रेट पूछा था, तो उन्होंने बताया कि 'उनकी जवानी का राज ग्रीन टी है।' जिना ने बताया कि यह हेल्दी रहने का सबसे सस्ता तरीका है।

उन्होंने बताया कि वह ठंडा और गर्म दोनों ही ग्रीन टी पीती है। जिना का कहना है इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट्स स्किन को जवान बनाने में अहम रोल निभाता है। उन्होंने यह भी बताया कि वो मेडिटेरियन डायट फॉलो करती हैं। आपको बता दें कि इस डायट से इंसान की उम्र बढ़ाई जाती है और इससे दिल की बीमारियां नहीं होती। इसके अलावा उम्र बढ़ने का प्रॉसेस धीमा हो जाता है। जिना का कहना है कि मानसिक शांति भी उम्र को कंट्रोल करने में काफी मदद करती है।

अगर आपके पास है 500 रुपए का ऐसा नोट तो आपको मिलेंगे 10 हज़ार रुपए

फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी शिल्पा शेट्टी, फिर 'बिग ब्रदर' से चमकी किस्मत

ब्लैक फंगस से पीड़ित थी 14 दिन की मासूम बच्ची, आगरा में हुआ सफल ऑपरेशन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -