नरक से भी बदतर..! शपथ से पहले LG ने आतिशी को दिखाई दिल्ली की बदहाली

नरक से भी बदतर..! शपथ से पहले LG ने आतिशी को दिखाई दिल्ली की बदहाली
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में नई सरकार के गठन से पहले, एलजी वीके सक्सेना ने निर्वाचित मुख्यमंत्री आतिशी को राजधानी की गंभीर स्थिति की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए गंदगी और बदहाली की कई तस्वीरें साझा की हैं। एलजी ने पश्चिमी दिल्ली के कुछ इलाकों की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें गंदगी, गहरे गड्ढे, उफनते नाले, सीवर का पानी, और सड़ते कूड़े की स्थिति को दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि लाखों लोग इन परिस्थितियों के कारण नरक से भी बदतर जिंदगी जीने को मजबूर हैं।

 

एलजी ने कहा कि संबंधित प्रशासनिक जड़ता और सरकार की उपेक्षा के कारण ये इलाके पिछले कई सालों से इन समस्याओं का सामना कर रहे हैं। उन्होंने मुंडका, नांगलोई, रानीखेड़ा, रन्होला, कराला, और कंझावला जैसे इलाकों का निरीक्षण किया और PWD, MCD, I&FC, DJB और DSIIDC जैसे विभागों की विफलता को गंभीरता से लिया। एलजी ने यह भी कहा कि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए निदानात्मक काम शुरू कर दिया गया है और अधिकारियों के संपर्क नंबर भी साझा किए गए हैं।

उन्होंने पहले भी संगम विहार, कलंदर कॉलोनी, किराड़ी, और बुराड़ी जैसे क्षेत्रों की बदहाली की ओर मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित किया था। अब, जब आतिशी मार्लेना मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं, सवाल यह उठता है कि क्या वे दिल्ली की इस गंभीर स्थिति को सुधार पाएंगी और राजधानी की दशा में सुधार लाएंगी? क्योंकि नगर निगम में भी AAP की ही सरकार है और उसके बावजूद ये हाल है

रोहित-कोहली-गिल हुए फेल, जड्डू-अश्विन ने संभाला मोर्चा, पहले दिन भारत मजबूत

अब रामपुर में ट्रेन पलटाने की साजिश! पटरी पर रख दिया लोहे का खंबा

आखिर क्या है दरबार मूव ? 150 साल पहले शुरू हुआ, अब चाहते हैं अब्दुल्ला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -