फन्ने खां की शूटिंग कम्पलीट, रैपअप पार्टी में शमिल हुए सितारे
फन्ने खां की शूटिंग कम्पलीट, रैपअप पार्टी में शमिल हुए सितारे
Share:

बॉलीवुड दीवा ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग लगभग कंप्लीट हो चुकी है. हाल ही में शूटिंग कम्पलीट होने के मौके पर मुंबई में फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गयी जिसमें फिल्म की टीम के साथ बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी शि‍रकत की. फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इस मौके पर ऐश्वर्या बच्चन के साथ नजर आए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फन्ने खां 2000 में रिलीज हुई डच फिल्म Everybody's Famous पर आधारित है. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इसमें नया ट्विस्ट दिया है. फिल्म में बॉलीवुड के झकास कपूर यानी अनिल कपूर भी हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या को ग्लैमरस सिंगिंग सेनसेशन बताया गया हैं, वहीं अनिल कपूर सिंगर बनने के लिए स्ट्रगल करते नज़र आएंगे. फिल्म एक म्यूजिकल-कॉमेडी है. इस फिल्म से अतुल मांजरेकर बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म कि रिलीज़ डेट 13 अप्रैल, 2018 की बताई जा रही है. खबरों में यह भी है कि ऐश्वर्या कि इस फिल्म के साथ सलमा खान की फिल्म 'रेस 3' की डेट्स क्लैश हो सकती हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा और प्रेरणा अरोड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं. बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन उम्र में अपने से 10 साल छोटे राजकुमार राव से इश्क लड़ाती नजर आएंगी. एक इंटरव्यू के दौरान राव ने कहा था कि ऐश्वर्या से उनकी पहली मुलाकात मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रेस 3 और फन्ने खां के लीड एक्टर के बारे में खबरें कुछ कम नहीं हैं, और अब इनकी मूवी की डेट्स के साथ में आ जाने से फैंस का इंटरेस्ट डबल हो जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर होगी तकरार, ऐश्वर्या ने लगाई जंग की गुहार

पोस्टर वार: अफजल का जो यार है, वो देश का गद्दार है

जल्द ही सामने आएगा सलमान खान का 'चुलबुल पांडेय' वाला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -