Xiaomi की Mi 10 सीरीज इस दिन मार्केट में देगी दस्तक, मिलेगा लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट

Xiaomi की Mi 10 सीरीज इस दिन मार्केट में देगी दस्तक, मिलेगा लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट
Share:

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपनी लोकप्रिय सीरीज एमआई 10  को 23 फरवरी के दिन लॉन्च करने वाली है. इस सीरीज के डिवाइसेज को स्पेन के बार्सिलोना में पेश कर दिया जाएगा. बता दें कि एमआई 10 सीरीज की लॉन्चिंग की जानकारी कंपनी के सीईओ मनु कुमार जैन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है. वहीं, यूजर्स को इस सीरीज के स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर और कैमरा मिलने की उम्मीद है. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. तो आइए जानते हैं एमआई नोट 10 सीरीज की संभावित जानकारी के बारे में...

Mi 10 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस सीरीज के तहत एमआई 10 और एमआई नोट 10 प्रो को बाजार में उतारेगी. यूजर्स को एमआई 10 में 6.57 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट होगा. साथ ही कंपनी ने इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) दे सकती है. इसके अलावा इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 16 जीबी रैम और लेटेस्ट प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है.

Mi 10 का कैमरा
सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देगी. इसके अलावा यूजर्स को फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस फोन में दमदार बैटरी दे सकती है, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी.

truecaller Update: ट्रूकॉलर पर आया नया फीचर, ऐसे काम करेगा

BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 2,000GB डाटा हर महीने

Jio के ऐसे प्लान जिनमे मिलेगी 2GB डाटा की सुविधा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -