XIAOMI का Mi MIX 2 स्मार्टफोन 12 सितंबर को होगा लांच
XIAOMI का Mi MIX 2 स्मार्टफोन 12 सितंबर को होगा लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी XIAOMI के आगामी Mi MIX 2 स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कई प्रकार की जानकारियां सामने आ चुकी है. ऐसे में एक बार फिर से इसके बारे में खुलासा हुआ है जिसमे इसके लांच होने की तारीख को बताया गया है. सामने आयी रिपोर्ट में बताया गया है कि Mi MIX 2 स्मार्टफोन 12 सितंबर को लांच होगा जिसे दो अलग अलग वेरियंट 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मैमोरी और 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ पेश किया जायेगा. इसकी कीमत कि बात करे तो इसके दोनों वेरियंट को 3,999 यूआन यानि लगभग 38,400 रुपए और 4,999 यूआन यानि लगभग 48,000 रुपए में उपलब्ध करवाया जा सकता है.

इसके बारे में पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि यह अपने पुराने वेरिएंट की तरह बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा. इसमें 6.44 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन के दो वेरियंट आने की सम्भावना है. इसमें स्नैपड्रैगन 626 के साथ 4GB रैम या स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ 6 GB रैम होगी. फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नागट पर आधारित मीयूआई 9 पर चलेगा. कैमरे में इसमें 12MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. पावर के लिए इसमें 5349mAh की बैटरी दी जाएगी.

हाल में इसमें 9-मेगापिक्सल का रियर और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाना बताया है. किन्तु अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. वही फीचर्स को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

पैनासोनिक Eluga I2 Activ लॉन्च सामने आये स्पेसिफिकेशन

Panasonic ने लांच किया कम बजट और 128 जीबी SD कार्ड सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

Nokia 8 स्मार्टफोन आज हो सकता है लांच

अगर आप 500 रूपये वाले JioPhone लेने के इच्छुक है तो यहाँ से करे बुकिंग

स्मार्टफोन की इन App को रखकर भविष्य में ले सकते है ढेरों Offer जानिए कैसे !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -