अब इस अवतार मे शाओमी ने उतारा अपनी नई सीरीज का नया स्मार्टफोन, इतनी कम है कीमत

अब इस अवतार मे शाओमी ने उतारा अपनी नई सीरीज का नया स्मार्टफोन, इतनी कम है कीमत
Share:

शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Mi Play को अब नए 6 GB रैम वेरिएंट के साथ पेश किया है. आपको इस बात की जानकारी दे दें ची यह कंपनी का इस PLAY सीरीज का पहला स्मार्टफोन है. इस सीरीज़ में Xiaomi ने पहली बार वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन का इस्तेमाल कंपनी ने किया है. 

MI की फैन सेल में मिल रहे कई दमदार ऑफर, इन धाँसू फोन पर है भारी छूट

शाओमी एमआई प्ले के 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिेएंट की कीमत 1,299 चीनी युआन (करीब 13,200 रुपये) तय की है, जबकि 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 1,599 चीनी युआन (करीब 16,300 रुपये) के साथ सेल किया जाएगा. खबर है कि 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को ब्लैक, ड्रीम ब्लू और ट्वाइलाइट रंग में ग्राहक खरीद पाएंगे. जबकि कहा जा रहा है कि इसका 128 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल ब्लैक, ड्रीम ब्लू और ट्वाइलाइट गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा. वहीं आपको यह भी याद दिला दें कि कंपनी ने 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 1,099 चीनी युआन (करीब 11,000 रुपये) में लॉन्च किया गया था, इस फ़ोन को आप ब्लैक, ड्रीम ब्लू और ट्वाइलाइट गोल्ड रंग में खरीद सकते हैं. 

यूरेका फोर्ब्स ने लॉन्च किया देश में निर्मित डॉ. एरोगार्ड 660एच, जानिए क्यों है यह जरूरी ?

इस फ़ोन के फीचर पर नजर डालें तो पता चलता है कि यह फ़ोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है और इसमें पॉवर के लिए बैटरी 3000 एमएएच की दी है. जबकि इसमें फ्रंट कैमरा 8 MP का मिलेगा. वहीं इसमें 5.84 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले है, जो कि 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओेएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट आदि है. 

 

Hello ने जारी किए 2018 के तीन ट्रेंडिंग टॉपिक्स, सुपरस्टार अक्षय-रजनीकांत की हुई खूब चर्चा

ई-कॉमर्स कंपनियों पर गिरेगी गाज, नहीं छीन सकेगी अब छोटे व्यापारियों के सर का ताज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -